nayaindia Strange Marraige In UP : Uttar Pradesh : चलती शादी में प्रेमी ने भरी दुल्हन की...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Strange Marraige In UP : Uttar Pradesh : चलती शादी में प्रेमी ने भरी दुल्हन की...

Uttar Pradesh : चलती शादी में प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग, फिर भी दुल्हे ने कहा- ‘दुल्हन हम ही ले जाएंगे’…

Strange Marraige In UP :

गोरखपुर | Strange Marraige In UP : इन दिनों शादी विवाह में पूर्वोत्तर प्रेम संबंधों के कारण व्यवधान उत्पन्न होता है. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया. एक शादी समारोह के दौरान सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में अचानक दुल्हन का प्रेमी स्टेज पर चढ़ गया और दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने लगा. शादी समारोह में उपस्थित लोग भी यह सब देख कर चकित रह गए. देखते ही देखते आश्चर्य गुस्से में बदला और बराती व घरातियों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई. मामला बिगड़ता देख किसी ने बात की सूचना 112 पर फोन कर पुलिस को दे दी.

Strange Marraige In UP :

अंतत : दूल्हे के साथ ही गई दुल्हन

Strange Marraige In UP : शादी समारोह के दौरान उत्पन्न हुई इस स्थिति से माहौल बिगड़ चुका था. पुलिस को सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस भी पहुंच गई और हंगामा कर रहे खुशियों को को गिरफ्तार कर ले गई. इसके साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलवाया और बातचीत शुरू हुई. घंटों चले विवाद और बातचीत के बाद दोनों परिवार के बड़े बुजुर्गों ने हस्तक्षेप कर मामला सुलझाया.अंततः दुल्हन दूल्हे के साथ ही विदा हुई.

इसे भी पढ़ें –Virat Kohli की बुरी किस्मत नहीं छोड़ी रही पीछा, 0 पर अंपायर ने दिया गलत आउट DRS भी लिया फिर भड़क कर…

प्रेमी का उतर गया प्यार का भूत

Strange Marraige In UP : यह मामला गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है. दुल्हन का पहले से गांव की है किसी युवा के साथ प्रेम संबंध था. लेकिन घरवालों को इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने अपनी लड़की की शादी कहीं और करने की सोची. उसके बाद युवक शादी में पहुंचा और जबरन स्टेज पर पहुंचकर मांग में सिंदूर डाल दिया. लेकिन थोड़ी ही देर में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक के प्यार का भूत उतर चुका था और वह चुपचाप अपने घर लौट गया.

इसे भी पढ़ें-भारतीय नौसेना किसी भी सुरक्षा चुनौती से निपटने के लिए तैयार है – नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार

Leave a comment

Your email address will not be published.

one − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नाबालिग से दुष्‍कर्म के दोषी को उम्रकैद
नाबालिग से दुष्‍कर्म के दोषी को उम्रकैद