अजब -गजब : दुल्हन के द्वार एक साथ पहुंची दो बारात, कोई नहीं लौटा खाली हाथ - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

अजब -गजब : दुल्हन के द्वार एक साथ पहुंची दो बारात, कोई नहीं लौटा खाली हाथ

kannauj: देशभर में अभी शादियों का सीजन चल रहा है. शादियों में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है जो खबर बन जाती हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज से सामने आया है जहां एक दुल्हन के दरवाजे पर एक साथ दो बारात पहुंच गई. सबसे मजे की बात यह रही कि दोनों बारात खाली हाथ नहीं लौटी और दोनों को दुल्हनिया मिल गई. दरअसल एक बारात वह पहुंची थी जिससे दुल्हन के घर वालों ने अपनी लड़की की शादी फिक्स की थी. वहीं दूसरी बारात दुल्हन के एक आशिक की थी जिसके पहुंचने के बाद दुल्हन भी खुश हो गई. दोनों बारात द्वार पर आने के बाद दुल्हन के घर वालों ने समझदारी से काम लेते हुए पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले का शांति से समाधान निकालते हुए सबको खुश कर दिया.

पहले आई मां-बाप के पसंद वाले दूल्हे की बारात

बता दें कि गांव वालों को यह जानकारी थी कि गांव में शादी होने वाली है. इस बारात के पहुंचते ही दुल्हन पक्ष के साथ ही गांव वालों ने बारात का जमकर स्वागत किया. बारात के आने के थोड़ी ही देर बाद दुल्हन का आशिक भी बारात लेकर पहुंच गया. इस बारात को देखकर पहले से पहुंचे बारातियों के साथ ही गांव वाले भी आश्चर्यचकित हो गए. लोगों को कुछ नही सुझा तो लड़ाई झगडे के आशंका को कम करने के लिए आनन फानन में इसके सूचना पुलिस को दे दो गई. इसके बाद पुलिस ने सभी पक्षों को थाने बुलवाकर स्थिति की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें-  Cyclone Storm Tauktae ने मुंबई में मचाई तबाही, कई पेड़ धराशाई, कुछ मकान क्षतिग्रस्त

पुलिस ने निकाला हल

पूरा मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद पुलिस ने भी इस मामले का एक अच्छा समाधान निकाला. पुलिस ने जब दुल्हन से पूछा तो दुल्हन ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ विवाह करना चाहती है. इसके बाद पुलिस ने दुल्हन और प्रेमी का विवाह करा दिया. वहीं गांव के एक परिवार ने दूसरे बारात के साथ आए दूल्हे को पसंद कर लिया और अपने घर की बेटी का विवाह उसके साथ करा दिया. किस तरह दोनों बराती अपने साथ दुल्हन लेकर गए.

इसे भी पढ़ें- COVID-19 Update: देश में कोरोना संक्रमण से मिलने लगी राहत! 24 घंटे में सामने आए 281386 नए संक्रमित, मौतों के आंकड़े भयावह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उद्धव ठाकरे ने दिया भाजपा विधायक को करारा जवाब, कहा-थप्पड़ से डर नहीं लगता.. हमने थप्पड़ मारा तो…
उद्धव ठाकरे ने दिया भाजपा विधायक को करारा जवाब, कहा-थप्पड़ से डर नहीं लगता.. हमने थप्पड़ मारा तो…