Officer held hostage in UP : शिक्षिका ने बना लिया 'बंधक'....
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Officer held hostage in UP : शिक्षिका ने बना लिया 'बंधक'....

हद है ! औचक निरीक्षण के लिए स्कूल पहुंचे थे अधिकारी, शिक्षिका ने बना लिया ‘बंधक’

Officer held hostage in UP :

लखनऊ । Officer held hostage in UP : कई बार देखा जाता है क्या किस्मत चेकिंग के दौरान जाने पर अधिकारियों को ही परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले से सामने आया है. यहां के एक खंड शिक्षा अधिकारी को एक स्कूल में निरीक्षण करना महंगा पड़ गया. स्कूल पहुंचने के बाद खंड शिक्षा पदाधिकारी को एक शिक्षिका ने ही बंधक बना लिया. कई घंटों तक अधिकारी को बंधक बनाने के दौरान किसी ने उनका एक वीडियो बना लिया था जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में कई बार अधिकारी शिक्षिका के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

Officer held hostage in UP :

क्या है मामला

दरअसल, श्रावस्ती जिले के खंड शिक्षा अधिकारी जब एक सरकारी स्कूल में औचक निरीक्षण के लिए गए तो एक शिक्षिका अनुपस्थित थी. अधिकारी ने हमें शिक्षकों से शिक्षकों का नंबर लेकर उन्हें फोन किया तो उसने बताया कि वह 1 घंटे देर से पहुंचेगी. विद्यालय पहुंचते हैं शिक्षिका बुरी तरह से अधिकारी के साथ उलझ गई. शिक्षिका का कहना था कि उसकी फोन की वजह से उसका एक्सीडेंट हो गया और उसे काफी चोट आई है. दूसरी ओर अधिकारी ने शिक्षिका के असामाजिक व्यवहार और अपमानित करने को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

इसे भी पढें- Love के बाद हुई थी Marriage , दूसरी शादी से चौंका पति लेकिन फिर पता चला ये तो तीसरी थी…

Officer held hostage in UP :

शिक्षिका की दबंगई के आगे अधिकारी सरेंडर

Officer held hostage in UP : शिक्षिका की दबंगई को सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है. निरीक्षण करने पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी को पहले तो शिक्षिका ने बुरी तरह से अपमानित किया और उसके बाद जबरदस्ती उन्हें कुर्सी पर बैठा दिया गया. इस दौरान इन दोनों के अलावा भी कई शिक्षक भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में स्पष्ट है कि शिक्षिका के हाथों में पट्टी बंधी हुई है और निरीक्षक बार-बार हाथ जोड़ता दिखाई दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- पार्किंग को लेकर विवाद के बाद गार्ड ने कर दी हत्या, रात भर शव को घऱ में रखने के बाद…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार में भाजपा ने बदला ‘चेहरा’, दिग्गज दरकिनार
बिहार में भाजपा ने बदला ‘चेहरा’, दिग्गज दरकिनार