nayaindia Amit Shah Raily Police : शाह की रैली में लगाए थे ‘जय श्रीराम’ के नारे, अब मिली...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Amit Shah Raily Police : शाह की रैली में लगाए थे ‘जय श्रीराम’ के नारे, अब मिली...

Uttar Pradesh : शाह की रैली में लगाए थे ‘जय श्रीराम’ के नारे, अब मिली पुलिस की सुरक्षा…

Amit Shah Raily Police :

सहारनपुर | Amit Shah Raily Police : उत्तर प्रदेश विधानसभा के पहले जनप्रतिनिधि लगातार रैलिय़ां कर लोगों तक पहुंचने की कोशिश में है. इसी क्रम में भाजपा और सपा लगातार रैलियों का आयोजन कर रहा है. ऐसे में सहारनपुर जिले से एख खबर आई है जो सीधे तौर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से जुड़ी हुआ है. दरअसल, 2 दिसंबर को अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में जमकर लोगों ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए थे. इसमें कुछ मुस्लिम समर्थक भी शामिल थे. लेकिन अब जब रैली खत्म हो गई है तो नारे लगाने वाले अहसान राव को जिला पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई है.

Amit Shah Raily Police :

अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Amit Shah Raily Police : ग्रामीण एसपी अतुल शर्मा ने इस संबंध मेें जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों सहारनपुर में आयोजित रैली में अहसान राव नामक व्यक्ति ने कुछ नारेबाजी की थी. अब अहसान ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि रैली के बाद से लगातार अहसान को धमकियां मिल रही थीं. इस संबंध में अहसान राव ने सहारनपुर के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी.

इसे भी पढें- महिला शक्ति को संबोधित करते हुए बोले मोदी- ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नतीजा है कि अब बढ़ रही है बेटियों की संख्या…

धमकियों से डरा नहीं, और मानसिकता बदलने वाला नहीं …

Amit Shah Raily Police : एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि अहसान राव के अनुरोध पर जिला प्रशासन ने उन्हें गनर उपलब्ध कराया है. BJP समर्थक माने जाने वाले अहसान राव ने बताया कि उनके नारे लगाने से नाराज कुछ कट्टरपंथी रंजिश रखने लगे थे. जिसकी वजह से उन्होंने प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी. उन्होंने बताया कि प्रशासन ने एक बंदूकधारी सुरक्षाकर्मी मुहैया कराया है. अहसान का कहना है कि लोग कुछ भी कहें लेकिन वो अपनी मानसिकता नहीं बदलेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें योगी सरकार का कार्यकाल काफी पसंद आया है और वे आगे भी इसी तरह से BJP को सपोर्ट करते रहेंगे.

इसे भी पढें-अजय मिश्रा को बर्खास्त करने की मांग पर अड़ा विपक्ष, राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाला मार्च…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रांची में पीएलएफआई कमांडर मारा गया
रांची में पीएलएफआई कमांडर मारा गया