nayaindia UP Yogi Ram News : योगी के 'रामराज' में भगवान राम की ही दुर्दशा, हाथों में ...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Yogi Ram News : योगी के 'रामराज' में भगवान राम की ही दुर्दशा, हाथों में ...

Uttar Pradesh : योगी के ‘रामराज’ में राम की ही दुर्दशा, हाथों में मोमबत्ती लेकर प्रदर्शन के लिए मजबूर…

UP Yogi Ram News :

मुरादाबाद | UP Yogi Ram News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. राम मंदिर जैसे मुद्दों को अपना घर उत्तर प्रदेश और देश में शासन करने वाली भाजपा अपने राज्य में भगवान राम को बिजली से वंचित कर दिया गया. दरअसल पूरा मामला नागफनी थाना इलाके का है. भगवान राम लक्ष्मण और सीता बने ये रामलीला के कलाकार हैं. बताया जा रहा है कि इस बार रामलीला का मंचन नहीं हो पाया. इसके पीछे का कारण यह था कि नगर निगम द्वारा बिजली नहीं दी गई. इस इलाके में पिछले 50 सालों से रामलीला का मंचन लगातार किया जा रहा है. लेकिन पिछले कुछ सालों से रामलीला के लिए बिजली देने पर नगर निगम और बिजली विभाग नाक मुंह सिकोड़ रहा है.

UP Yogi Ram News :

मंच पर ही धरने में बैठे कलाकार

UP Yogi Ram News : बिजली के अभाव में मंच पर रामलीला के कलाकार धरने पर बैठ गए. रामलीला के कलाकार हाथों में मोमबत्ती लेकर धरने पर बैठे थे. रंगीला के सभी मुख्य पात्र राम ,लक्ष्मण, सीता हाथों में मोमबत्ती लेकर इस तरह बैठे थे. किसी ने इनकी तस्वीर लेकर सोशल मीडिया में डाल दी जो तेजी से वायरल हो रही है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और बिजली विभाग के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया. पुलिस के फोन का जवाब भी बिजली विभाग के अधिकारियों ने देना मुनासिब नहीं समझा. जिसके बाद निराश होकर पुलिस वापस लौट गई.

इसे भी पढ़ें- RCB Vs KKR Live : इस पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- कुछ देर बाद से ‘कैप्टन कोहली’ को मिस करेंगे…
UP Yogi Ram News :

क्या कहा कलाकारों ने

UP Yogi Ram News : कलाकारों का कहना है कि हमने काफी पहले से आवेदन दिए थे इसके बाद भी न तो बिजली विभाग और ना ही नगर निगम के कान में जूं रेंगी. उन्होंने बताया कि हमने पहले ही इस संबंध में एडीएम सिटी को पत्र लिखा था लेकिन उसके बाद भी इस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई. कमेटी के अध्यक्ष यथार्थ किशोर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि कम से कम भगवान राम की लीला को तो सरकार बाधित करने का काम ना करे.

इसे भी पढ़ें-Hyderabad : IncomeTax की रेड में मिली नोटों की तस्वीर हो रही है वायरल, मिले थे 142000… करोड़ रुपए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 20 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रेलवे बजट में नौ गुना बढ़ोतरी, 2.4 लाख करोड़ का बजट
रेलवे बजट में नौ गुना बढ़ोतरी, 2.4 लाख करोड़ का बजट