nayaindia Ayodhya Justice Ashok Bhushan : सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज के घर पर बमबारी
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Ayodhya Justice Ashok Bhushan : सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज के घर पर बमबारी

Uttar Pradesh : राम मंदिर पर फैसला देने वाले सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज के घर पर बमबारी…

Ayodhya Justice Ashok Bhushan

प्रयागराज | Ayodhya Justice Ashok Bhushan : अयोध्या में स्थित राम मंदिर निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है. भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार के दौरान राम मंदिर पर बड़ा फैसला सुनाया गया था. लंबे समय से चले आ रहे हैं इस विवाद को खत्म करने में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस अशोक भूषण का बड़ा योगदान रहा था. बता दें कि जस्टिस अशोक भूषण अब रिटायर हो चुके हैं. ताजा जानकारी के अनुसार रिटायर्ड जज के प्रयागराज स्थित पैतृक आवास पर बम बाजी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह पूरा मामला सोमवार की शाम 5:30 बजे के बताया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो बम फेंकने के बाद मौके से आरोपी फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है.

पैतृक आवास पर की गई बमबारी

Ayodhya Justice Ashok Bhushan : बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस अशोक भूषण का ये पैतृक आवास है. हालांकि रिटायर्ड जज अपने परिवार के साथ कैंट थाना क्षेत्र के अशोक नगर में रहते हैं. उनके पैतृक आवाज में रिटायर्ड जज के भाई और इलाहाबाद हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल भूषण अपने परिवार समेत रहते हैं. जज साहब भी अक्सर अपने परिवार से मिलने और त्योहारों में आते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि जज साहब यहां नहीं रहते. इसलिए उन्होंने बमबारी कर दहशत फैलाने की कोशिश की. कुछ लोगों ने उन्हें ऐसा करते हुए देखा भी लेकिन वह तुरंत मौके से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें – Corona Blast In Kerala! 24 घंटे में सामने आए 24,296 नए मामले, कहीं ये तीसरी लहर तो नहीं?

Ayodhya Justice Ashok Bhushan

बाइक से आए थे अपराधी, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

Ayodhya Justice Ashok Bhushan : बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल में सवार होकर दो अपराधी के आए थे और उन्होंने ही बमबारी की है. पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. पुलिस को शक है कि किसी आपसी दुश्मनी के कारण ऐसा किया गया है. हालांकि पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि जब साथ के किसी फैसले से नाराज होकर कोई उनसे बदला लेने की कोशिश तो नहीं कर रहा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को कुछ सुराग भी मिले हैं जिसके आधार पर जल्द ही गिरफ्तारी की जा सकती है.

इसे भी पढ़ें- Mumbai : बच्ची को अश्लील कंटेंट दिखाकर करता था मास्टरबेट, कोर्ट ने सुनाई 1 साल की सजा…

Leave a comment

Your email address will not be published.

nine + thirteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
काबुल में विस्फोटः 19 लोगों की मौत, 27 घायल
काबुल में विस्फोटः 19 लोगों की मौत, 27 घायल