Uttar Pradesh Minister MLA : केंद्रीय मंत्री ने उद्घाटन में उड़ाया गैस का गुब्बारा...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Uttar Pradesh Minister MLA : केंद्रीय मंत्री ने उद्घाटन में उड़ाया गैस का गुब्बारा...

Uttar Pradesh : केंद्रीय मंत्री ने उद्घाटन में उड़ाया गैस का गुब्बारा, फटने से झुलसे 4 बच्चे…

Uttar Pradesh Minister MLA : 

फतेहपुर । Uttar Pradesh Minister MLA :  उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक प्रतियोगिता के दौरान उस कार्यक्रम का समापन किया जा रहा था. दरअसल जिले के स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित संसद खेल प्रतिस्पर्धा का समापन समारोह आयोजित किया गया था. इस मौके पर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कार्यक्रम की शुरुआत गैस से भरे गुब्बारे छोड़कर की. गुब्बारे छोड़ने के तुरंत बाद कोई बच्चा गुब्बारे की डोरी पकड़कर उन्हें नीचे करने की कोशिश करने लगे . इसी क्रम में गुब्बारा फूट गया और 4 स्कूली बच्चे बुरी तरह से झुलस गए. घायल बच्चों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

Uttar Pradesh Minister MLA : 

प्राथमिक विद्यालय के हैं बच्चे

Uttar Pradesh Minister MLA :  इस दर्दनाक घटना में झूल से बच्चे प्राथमिक विद्यालय में पढ़ते हैं और उनके नाम महेंद्र, अभिषेक, विवेक व नवनीत हैं. इस संबंध में केंद्रीय मंत्री साध्वी रंजन ने कहा कि गैस से भरे गुब्बारों को जैसे ही मैंने छोड़ा तो वह ऊपर चले गए. लेकिन कुछ बच्चे गुब्बारों की डोरी पकड़कर नीचे खींचने लगे. इसके बाद बच्चों ने गुब्बारे फोड़ने शुरू कर दिए तब यह हादसा हो गया. केंद्रीय मंत्री ने इस घटना में घायल हुए बच्चों के परिवार वालों की प्रति संवेदना व्यक्त की है.

इसे भी पढ़ें- Lifestyle : गलत स्थान पर रखीं ये चीजें तो कभी नहीं बन पाएंगे अमीर…

नहीं मौजूद था मेडिकल स्टॉफ

Uttar Pradesh Minister MLA :  इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात जो निकल कर आ रही है वह यह है कि प्रतियोगिता के समापन समारोह तक में कोई मेडिकल स्टाफ की व्यवस्था नहीं की गई थी. घायल हुए सभी बच्चों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. ट्रामा सेंटर में तैनात डॉ नितिन का कहना है कि गुब्बारे फटने से बच्चे झुलस गए हैं. हालांकि उन्होंने राहत देने वाली सूचना दी है कि बच्चे की स्थिति सामान्य है और कोई मेजर इंजरी नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें-UP में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा- सीमा लांघी तो घुसकर मारेंगे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नहीं रहे भारत के ‘कथक सम्राट’, हंसते हुए बिरजू महाराज ने दुनिया को कहा अलविदा, देश में शोक की लहर
नहीं रहे भारत के ‘कथक सम्राट’, हंसते हुए बिरजू महाराज ने दुनिया को कहा अलविदा, देश में शोक की लहर