nayaindia Uttar Pradesh Unnao Virel : पुलिस वाले पैसे लेते हैं तो काम करते हैं, दूसरे विभाग में
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Uttar Pradesh Unnao Virel : पुलिस वाले पैसे लेते हैं तो काम करते हैं, दूसरे विभाग में

Uttar Pradesh : सब इंस्पेक्टर का Virel Video… पुलिस वाले पैसे लेते हैं तो काम करते हैं, दूसरे विभाग में रूला देते हैं…

Uttar Pradesh Unnao Virel :

उन्नाव | Uttar Pradesh Unnao Virel : उत्तर प्रदेश में शुरू से ही कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होते रहे हैं. एक बार फिर से उन्नाव से इंस्पेक्टर का अजीबोगरीब बयान देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो बीकापुर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर उमेश त्रिपाठी का है. इस वीडियो में सब इंस्पेक्टर दावा करते हैं कि यदि पुलिस वाले पैसा लेते हैं तो काम भी करते हैं. इतना ही नहीं वे कहते हैं कि और कोई विभाग में जाओ यदि पैसा ले लेगा तो काम करेगा या नहीं इसकी कोई जिम्मेवारी नहीं है. अब दरोगा का यह बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार यह वीडियो 10 दिन पुराना है और लोग अब इस वीडियो को साझा करते हुए तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पुलिस से अच्छा नहीं है कोई विभाग…

Uttar Pradesh Unnao Virel : वीडियो में सब इंस्पेक्टर उमेश त्रिपाठी कहते हैं कि पुलिस अच्छा कोई विभाग है ही नहीं. वे कहते हैं कि आज भी अगर देश में कोई विभाग ईमानदारी से काम करता है तो वह पुलिस है. आगे वे कहते हैं कि अगर पुलिस वाले ने आपसे पैसे दिया और कह दिया कि काम करेंगे तो वे जरूर आपका काम कर देंगे. वहीं दूसरे विभाग में अगर कोई आपसे पैसे ले ले तो आपका काम होगा या नहीं यह पक्का नहीं है. इतना ही नहीं ऐसा भी हो सकता है कि पैसे लेने के बाद आपको रुलाया जाए.

इसे भी पढ़ें- Punjab : लिंचिंग का शिकार युवक की अब तक नहीं हुई शिनाख्त, इधर IB का अलर्ट…

जांच के बाद कार्रवाई…

Uttar Pradesh Unnao Virel : बता दें कि सब इंस्पेक्टर रमेश त्रिपाठी ने यह बयान पुलिसिंग के पाठशाला में दिया था. इस पूरे मामले में उन्नाव के एसपी दिनेश त्रिपाठी ने जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल सीओ को जांच के आदेश दिए गए हैं और यदि इस वीडियो में सत्यता पाई जाती है तो आरोपी के सब इंस्पेक्टर पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वीडियो में सब इंस्पेक्टर शिक्षकों पर भी तंज कसते हुए कहते हैं कि कोरोना में वह पढ़ाने नहीं आते, लेकिन हमें तो साल भर आना पड़ता है. आप ही देखिए कि हम कितना काम करते हैं.

इसे भी पढ़ें-आधार कार्ड को चुनावी प्रक्रिया से जोड़ने वाला विधेयक लोकसभा में पेश

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 14 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीमा पर चीन की स्थाई घुसपैठः कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा
सीमा पर चीन की स्थाई घुसपैठः कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा