देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Pooja married as Ankit : पूजा ने अंकित बनकर की शादी, किया रेप का केस...

पूजा ने अंकित बनकर की शादी तो भड़क गये लड़की के पिता, किया रेप का केस…

Pooja married as Ankit :

गोरखपुर। Pooja married as Ankit : योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है गोरखपुर की रहने वाली लड़की फर्रुखाबाद की रहने वाली पूजा से शादी कर ली. दोनों ने पहले मंदिर में जाकर शादी की उसके बाद अपनी शादी का रजिस्टर्ड एग्रीमेंट भी करा लिया. इसके बाद दोनों पति पत्नी की तरह साथ रहने लगे. पूजा ने अपना नाम बदलकर अंकित यादव रख लिया. पूजा का कहना है कि वह अपना जेंडर भी चेंज करा रही है इसके लिए सभी तैयारियां हो गई है. वही लड़की गोरखपुर के गुलरिया थाना क्षेत्र की रहने वाले बताई जा रही है. दोनों की शादी पर लड़की के पिता ने अपनी आपत्ति दर्ज की है.

पिता ने दर्ज किया है रेप का मामला

Pooja married as Ankit : दोनों की शादी को सामाजिक और कानूनी तौर पर गलत करार देते हुए पिता ने पूजा यादव उर्फ अंकित यादव पर रेप का मुकदमा दर्ज किया है. पिता की शिकायत करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूजा को गिरफ्तार कर लिया और गोरखपुर लेकर आ गई. इस पूरे मामले में गुलरिया थाना के प्रभारी विनोद अग्निहोत्री का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है . उन्होंने कहा कि पिता के कहने पर रेप का केस तो दर्ज कर लिया गया है लेकिन यह मामला कुछ और ही है. उन्होंने बताया कि लड़की का कहना है कि वह खुद पूजा के साथ रह रही थी और आगे भी उसी के साथ जीवन जीना चाहती है. हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि आपको ठीक फैसला करेगा कि पूजा ट्रांसजेंडर है या फिर कुछ और.

इसे भी पढ़ें – Silver Medal जीतकर वतन वापस लौटीं Mirabai Chanu, मणिपुर सरकार ने एडिशनल SP किया नियुक्त

मदद के लिए आगे आईं कई संस्थाएं

इस मामले में एक और जहां पुलिस पर दबाव बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी ओर मीडिया में भी इस खबर को खूब सुर्खियां मिल रही है. शुरुआत में तो जब पुलिस पूजा उर्फ अंकित को पकड़कर थाने ले कर आए तो उसके साथ कोई भी नहीं था. लेकिन मीडिया में इस खबर के उछलने के बाद
मानव अधिकार मंच ट्रांसफरों के लिए काम करने वाली संस्थाएं मदद के लिए आगे आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें- Kareena Kapoor ने अपने खास फ्रैंड्स के साथ इस तरह किया एंजाॅय, देखें करीना के मस्तीभरे पल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Kamya Punjabi ने पति के साथ बिताए खास पलों की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर मचाया तहलका