Girl beating cab driver : कैब ड्राइवर को रोड पर जड़े चाटे पर चाटे
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Girl beating cab driver : कैब ड्राइवर को रोड पर जड़े चाटे पर चाटे

अवध चौराहे लड़की ने जमकर किया जमकर हंगामा, कैब ड्राइवर को रोड पर जड़े चाटे पर चाटे – देखें VIDEO

Girl beating cab driver : लखनऊ में कृष्णानगर के अवध चौराहे का एक बड़ा मामला निकलकर सामने आ रहा है। यहां एक लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। लड़की ने ऊबर कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसका फोन भी तोड़ गिया। लगभग आधे घंटे तक बीच चौराहे पर लड़की का ड्रामा चलता रहा और ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा।

Megh Updates नाम के एक हैंडल ने सबसे पहले वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘वायरल वीडियो: अवध क्रॉसिंग, लखनऊ, यूपी में एक लड़की लगातार कार ड्राइवर को पीट रही है और उसका फोन भी तोड़ दिया।’ कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए एक व्यक्ति ने जब लड़की को ड्राइवर पीटने से रोका तो उसने उसको भी पीटा। यह पूछे जाने पर कि वह कैब ड्राइवर को क्यों पीट रही है, लड़की कहती है कि उसकी कार ने उसे टक्कर मारी है।


इसे भी पढ़े- घऱ पर भाभी से लड़कर निकली थी नाबालिग, चंद घंटों में दो बार गैंगरेप

Girl beating cab driver : वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसै लड़की कैब ड्राइवर को इधर से उधर घसीटते हुए थप्पड़ मार रही है। बीच चौराहे पर तमाशा हो रहा है। कुछ लोग युवक को बचाने का प्रयास करते हैं तो लड़की उन्हें भी चिल्लाती है। हैरान करने वाली बात यह रही कि इस दौरान वहां मौजूद एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी मामले को सुलझाने की बजाय दोनों को साइड करते हुए दिखे। वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिसकर्मियों के सामने ड्राइवर को पीटने पर नाराजगी जताई है।

दरअसल, अवध चौराहे के पास इस लड़की से कार टच हो गई थी, जिसके बाद उसने पूरा बखेड़ा खड़ा कर दिया। बीच चौराहे पर ही लड़की ने कार चालक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। कैब ड्राइवर का नाम सआदत अली बताया जाता है। पुलिस के सामने मारपीट करने के साथ ही लड़की ने कैब ड्राइवर का फोन भी तोड़ दिया था। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल ख्याती गर्ग का कहना है कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

इसे भी पढ़े- मोहर्रम में होता है रेप, काटी जाती है गाय ! आखिर क्यों छिड़ गया यूपी में जारी की गयी गाइडलाइन पर विवाद

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow