6 travel plans in UP ; मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| 6 travel plans in UP ; मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों

मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताने के लिए बीजेपी ने पूरे यूपी में 6 यात्रा की योजना बनाई

6 travel plans in UP

लखनऊ |  भाजपा ने मंगलवार को 2022 के चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों को कवर करते हुए छह यात्राएं निकालने का फैसला किया, ताकि लोगों को केंद्र और राज्य में अपनी सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों से अवगत कराया जा सके। उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य विद्यासागर सोनकर को यात्रा का प्रभारी बनाया गया है। पार्टी के एक नेता के मुताबिक इन यात्राओं में बीजेपी के राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेताओं के शामिल होने की संभावना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्य भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, जो राज्य चुनावों के पार्टी प्रभारी हैं, और अन्य की उपस्थिति में यहां भाजपा राज्य मुख्यालय में एक बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया। उत्तर प्रदेश भाजपा ने यहां एक बयान में कहा कि बैठक में शामिल उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा और महासचिव (संगठन) सुनील बंसल ने यात्रा के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। ( 6 travel plans in UP)

also read: International Flight Service Omicron : ओमीक्रोन के खतरे के बाद भारत सरकार ने वापस लिया ये फैसला, बढ़ेंगी यात्रियों की परेशानी..

प्रधानमंत्री मोदी ने देश की राजनीति को बदल दिया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छह यात्राओं के दौरान भाजपा लोगों को केंद्र सरकार की साढ़े सात साल और राज्य सरकार की पिछले पांच साल की उपलब्धियों के बारे में बताएगी। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले, हमने पिछली सरकारों की कमियों को उजागर करते हुए (इसी तरह की) यात्राएं निकाली थीं। इस बार, हम राज्य के लोगों को अपनी उपलब्धियों के बारे में बताने जा रहे हैं और एक बार फिर उनका आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक दलों पर अपने हमले को तेज करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की राजनीति को बदल दिया, जो आजादी के बाद से वंशवाद, क्षेत्रवाद, भाषावाद और जातिवाद तक सीमित थी। उन्होंने इसे गांवों, गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के लिए बदल दिया। और एक नए भारत की स्थापना के लिए एक अभियान शुरू किया … अब हर नागरिक इसके बारे में बात कर रहा है। योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि आम लोग उनके कल्याण के लिए योजनाओं से खुश हैं। योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है।

विधानसभा चुनावों में और अधिक सीटें जीतने की ओर बढ़ रही ( 6 travel plans in UP )

हम इन यात्राओं के माध्यम से राज्य सरकार और केंद्र की उपलब्धियों और कल्याणकारी योजनाओं से राज्य के 25 करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे। ये यात्राएं जातिवाद, तुष्टिकरण और वंशवाद की राजनीति की बाधाओं को तोड़ देंगी। सरकार एक बार फिर 300 से अधिक सीटों के साथ – भारत माता की जय। एक भाजपा पदाधिकारी के अनुसार, यात्रा के विवरण को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। भगवा पार्टी ने पिछले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों में से 312 पर जीत हासिल की थी, जबकि उसके सहयोगियों ने 13 पर जीत हासिल की थी। अलग-अलग, बसपा, कांग्रेस, एसबीएसपी और पीएसपी-लोहिया सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के 11 लोग और अन्य वर्गों से समाज मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गया। इस अवसर पर बोलते हुए, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में और अधिक सीटें जीतने की ओर बढ़ रही है और 2017 की अपनी स्थिति को बेहतर बना रही है। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का स्तर न केवल दोगुना है, बल्कि लोगों में नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की सरकारों को भी पसंद किया जा रहा है ( 6 travel plans in UP)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Ind Vs SA Live : फिर फेल हुए रहाणे, सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़…
Ind Vs SA Live : फिर फेल हुए रहाणे, सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़…