देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Police Murder News : पुलिसवाली के प्यार में पागल व्यक्ति ने अपनी पत्नी...

पुलिसवाली के प्यार में पागल व्यक्ति ने अपनी पत्नी समेत 2 बच्चों को 2018 में मारकर बेसमेंट में गाड़ा, 3 साल बाद…

नोएडा | UP Police Murder News : अक्सर देखा जाता है कि अवैध संबंधों के कारण लोग अंधे हो जाते हैं. ना इन्हें रिश्ते की फिक्र होती है ना ही समाज और इंसानियत की. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा से है. यहां रहने वाले शादीशुदा और बाल बच्चेदार व्यक्ति ने पुलिस में काम करने वाली प्रेमिका से अवैध संबंध के कारण अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं इन सभी की हत्या के बाद आरोपी ने शवों को घर के अंदर बने बेसमेंट में दफन कर दिया. अपने अपराध को छुपाने के लिए उसने अलीगढ़ से जान पहचान के मजदूर बुलवाया और उसके ऊपर एक सीमेंट की दीवार भी बनवा दी. इसके बाद उस मकान को किराए में लगा दिया और खुद अपने माता पिता के साथ दूसरे घर में रहने लगा.

 

पुलिसवाली के साथ था प्रेम प्रसंग

UP Police Murder News : बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम राकेश है और 2012 में उसकी शादी एटा में रहने वाली रत्नेश से हुई थी. पूछताछ में पता चला कि राकेश ने शादी अपने माता-पिता के दबाव में आकर की थी. उसका अपने गांव में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी 2015 में पुलिस में भर्ती हो गई. इसके बाद राकेश पर उसकी प्रेमिका शादी के लिए दबाव बनाने लगी. इन सब से निकलने के लिए राकेश ने जो युक्ति निकाली वह काफी शर्मनाक थी. राकेश ने 2018 में अपनी पत्नी समय दो बच्चों को मार डाला और बेसमेंट में दबा दिया. इतना ही नहीं खुद जाकर उसने पुलिस में पत्नी और बच्चों के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई.

इसे भी पढ़ें- अलगाववादी हुर्रियत नेता गिलानी के निधन पर पाकिस्तान में ढोंग, झंडा आधा झुकाकर राष्ट्रीय शोक की घोषणा…

 

3 साल बाद हुआ मामले का खुलासा

UP Police Murder News : इस पूरे मामले का खुलासा 3 साल बाद हुआ जब आरोपी राकेश ने एक और हत्या की. इस बार राकेश ने अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी जो पत्नी और बच्चों के मर्डर में उसका राजदार था. इस हत्या की गुत्थी को समझाते हुए पुलिस पत्नी और बच्चों के शव को तक पहुंच गई. बता दें कि जब हत्या की गई थी तो बच्चों की उम्र 4 वर्ष से अधिक भी नहीं थी. गिरफ्तारी के बाद आरोपी राकेश ने सारी सच्चाई उगल दी. पुलिस महिला पुलिसकर्मी से भी पूछताछ कर रही है और उसकी संलिप्तता की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-Weather Alert : Delhi में आज भी भारी बारिश, सड़कें हुई लबालब, मौसम विभाग ने दी अब ये चेतावनी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सच से बेखबर हैं आप, आखिर 41 रुपये के पेट्रोल के लिए क्यों चुकाने पड़ रहे हैं 113