nayaindia Uttar Pradesh Assembly elections : अब्बाजान', 'चच्चा जान' के बाद 'नानी' की एंट्री
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Uttar Pradesh Assembly elections : अब्बाजान', 'चच्चा जान' के बाद 'नानी' की एंट्री

‘अब्बाजान’, ‘चच्चा जान’ के बाद अब ‘नानी’ की एंट्री : कांग्रेसी नेता ने कहा- BJP वालों को मुसिबत में “नानी” नहीं “अब्बाजान” याद आते हैं…

Uttar Pradesh Assembly elections :

लखनऊ | Uttar Pradesh Assembly elections : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली हैं. विधानसभा चुनाव से काफी पहले से है बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. कहा जा सकता है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी शुरुआत की है. सीएम योगी के अब्बा जान वाले बयान पर काफी विवाद हुआ था.इस बहन का जवाब देने के क्रम में किसान नेता राकेश टिकैत भी ट्रोल हो गए थे. इस मामले में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी भी शामिल हो गए हैं. बयानबाजी के इस दौर में कदम आगे बढ़ाते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा है कि मुसीबत के समय भाजपा वालों को नानी नहीं अब्बा जान की याद आती है. एक निजी चैनल में बात करते हुए प्रमोद तिवारी ने उक्त बातें कहीं.

Uttar Pradesh Assembly elections :

2022 में हो जाएगा BJP का सफाया

Uttar Pradesh Assembly elections : कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि जनता सब कुछ समझ चुकी है. आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा को खदेड़ कर बाहर कर देगी. उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस किसी भी राजनीतिक दल से गठबंधन नहीं करने वाला. श्री तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि वह अकेले ही चुनाव मैदान में उतरे. हालांकि उन्होंने गठबंधन की संभावनाओं को बरकरार रखते हुए कहा कि समय की मांग पर भी बहुत कुछ निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें – टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के कोच पद से हटने पर रवि शास्त्री ने दी बड़ी हिंट, जानें क्या कहा..

Uttar Pradesh Assembly elections :

टिकैत ने ओवैसी को बताया था BJP ka चाचा जान

Uttar Pradesh Assembly elections : कुशीनगर में योगी आदित्यनाथ के अब्बा जान वाले बयान के जवाब में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा था कि यूपी चुनाव में बीजेपी के चाचा जान की एंट्री हो गई है. हालांकि इस बयान के बाद राकेश टिकट को चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. BJP का चाचाजान कहे जाने पर Asaduddin Owaisi की पार्टी के नेता भी राकेश टिकैत पर हमलावर हो गए थे. AIMIM के प्रवक्ता वकार अनीस ने कहा था कि सबको पता है कि हम बीजेपी के कितने खिलाफ हैं.

इसे भी पढ़ें-अजब-गजब : 37 साल की इस महिला को है प्रेगनेंसी का शौक, 11 बच्चों को जन्म देने के बाद 12वीं है तैयारी…

Leave a comment

Your email address will not be published.

one + 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र के एक गॉव का स्कूल विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्कूल पुरस्कारों के अंतिम दौर में
महाराष्ट्र के एक गॉव का स्कूल विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्कूल पुरस्कारों के अंतिम दौर में