nayaindia बांध निर्माण कराने हेतु एलाने-जंग शुरू - रोहित सिंह - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

बांध निर्माण कराने हेतु एलाने-जंग शुरू – रोहित सिंह

बलिया। बलिया जिला के हनुमानगंज ब्लाक अंतर्गत हैबतपुर, मालदेपुर, खोड़ी-पाकड़, दरामपुर, सरफ़ुद्दीनपुर, मुबारकपुर, नसीराबाद, रामपुर महावल, विजयीपुर, तारनपुर सहित दर्जन भर गाँवों को गंगा नदी के कटान से बचाने के लिए युवा चेतना ने संघर्ष का शंखनाद कर दिया है।

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की हम बांध निर्माण हेतु संकल्पित हैं। सिंह ने कहा की दर्जन भर गाँव गंगा नदी के कटान की मार झेल रहे हैं और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सोई है।

सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा की देश बदलने का दावा करते हैं बलिया के जिस गाँव हैबतपुर से उज्ज्वला गैस योजना का शुरुआत हुआ था वो गाँव भी अस्तित्व के संकट से जूझ रहा है। सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार हैबतपुर गाँव में आए उन्हें भी इस समस्या की जानकारी है परंतु उन्हें हिंदू-मुस्लिम से फुर्सत कहाँ हैं। सिंह ने कहा की हमारी लड़ाई जनता के समस्याओं के समाधान हेतु है।

हम डरने वाले नहीं है हैबतपुर सहित दर्जन भर गाँवों के अस्तित्व का सवाल है सरकार को बांध बनाना होगा। सिंह ने कहा की भारत सरकार के जलशक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत से मिलकर हमने जनता के समस्याओं की जानकारी दे दी है। सिंह ने कहा की जनप्रतिनिधि और राजनीतिक पार्टीयाँ सोई हैं परंतु युवा चेतना जगी हुई है लाखों लोगों को न्याय दिलाकर रहेंगे। सिंह ने कहा की हमने योगी सरकार के खिलाफ एलाने-जंग कर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 + two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बुलंदशहर से पीएफआई के दो सदस्य गिरफ्तार
बुलंदशहर से पीएफआई के दो सदस्य गिरफ्तार