nayaindia Army Soldier Shot Dead over Love Affair प्रेम प्रसंग को लेकर सेना के जवान की गोली मारकर हत्या
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Army Soldier Shot Dead over Love Affair प्रेम प्रसंग को लेकर सेना के जवान की गोली मारकर हत्या

प्रेम प्रसंग को लेकर सेना के जवान की गोली मारकर हत्या

Shot Dead

अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश)। दीवाली मनाने घर आए सेना के 24 वर्षीय जवान की अलीगढ़ (Aligarh) के पास उसकी प्रेमिका के पति और सात अन्य लोगों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ित, बीकन कुमार (Beacon Kumar) और उसका चाचा अपनी कार में अलीगढ़ जा रहे थे, जब आठ लोगों ने उन पर डंडों और धारदार वस्तुओं से हमला किया, जिन्होंने जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना टप्पल थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव (Rasulpur Village) की है। बीकन कुमार (Beacon Kumar) के पिता जनता सिंह (Janta Singh) ने कहा, मेरे बेटे और एक आरोपी की पत्नी के बीच संबंध थे। उसे उसके पति, विजयपाल, उसके भाई बबलू और उनके परिवार के छह अन्य सदस्यों ने मार दिया। टप्पल थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और विजयपाल अभी फरार है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी ने कहा, विजयपाल की पत्नी के साथ संबंध को लेकर व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से तीन को पकड़ लिया गया है। मृतक के भाई प्रेमवीर सिंह (Premveer Singh) ने कहा, बीकान कुमार 2017 में भारतीय सेना (Indian Army) में चयनित हो गया था और होशियारपुर में तैनात था। जब वह मेरे चाचा और अन्य लोगों के साथ घर से निकला, तो कुछ ग्रामीणों ने उसकी कार पर हमला किया और उसके सिर में गोली मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इंसानों और हाथियों के बीच संघर्ष में 462 लोगों ने गंवायी जान
इंसानों और हाथियों के बीच संघर्ष में 462 लोगों ने गंवायी जान