Bravery of the fourth student : चौथी का छात्रा का अपहरण करने आए थे अपराधी...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Bravery of the fourth student : चौथी का छात्रा का अपहरण करने आए थे अपराधी...

बहादुर : चौथी का छात्रा का अपहरण करने आए थे अपराधी, बाल से पिन खोल चुभाया उल्टे पैर भागे अपराधी…

Bravery of the fourth student : 

बहराइच | Bravery of the fourth student : देशभर में महिलाओं और बच्चों के साथ बढ़ता अपराध अब चिंता का विषय बन गया है. पुलिस भी हर कहीं मौजूद नहीं हो सकती ऐसा में अब बच्चों को खुद की रक्षा करने की शिक्षा दी जानी चाहिए. कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के बहराइच में रहने वाली एक स्कूली छात्रा ने कर दिखाया है. छात्रा ने जो किया वो तारीफ के काबिल है. जिसे भी इस बात की जानकारी मिल रही है लोग उसकी बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्कूल जाने के दौरान बच्ची का अपहरण करने कुछ लोग कार से पहुंचे थे. छात्रा ने बहुत ही बहादुरी का परिचय देते हुए अपने बालों में लगी पिन चुभाकर उन्हें खदेड़ने में कामयाब हो गई. इसके तुरंत बाद बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद स्कूल के रसोइयों और अन्य लोग वहां पहुंच गए और अपहरणकर्ता मौके से फरार होने के लिए मजबूर हो गए.

Bravery of the fourth student : 

प्रधानाध्यापिका ने दर्ज किया मामला

Bravery of the fourth student :  इस संबंध में विद्यालय की प्रधानाध्यापिका ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने छात्रा का नाम और पहचान छुपाने को कहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इसके लिए पुलिस ने आकर स्कूल की छात्राओं से बात की और जानकारी जुटाने की कोशिश की. पुलिस का कहना है कि बच्चों को घबराने की जरूरत नहीं है अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस अपहरणकर्ताओं की गाड़ी की पहचान करने की जुगत में है जिससे वे आए थे. फिलहाल पुलिस ने दो कॉन्स्टेबल की तैनाती स्कूल के बाहर कर दी है.

Bravery of the fourth student : 

इसे भी पढ़ें – BCCI ने कहा Virat Kohli ही रहेंगे भारतीय टीम के कप्तान

कक्षा 4 की छात्रा है बहादुर बच्ची

Bravery of the fourth student : अपराधियों के हाथों में पिन चुभाने वाली छात्रा कक्षा चार में पढ़ती है. प्रधानाध्यापिका से लेकर पुलिस ने भी छात्रा की बहादुरी की जमकर तारीफ की. छात्रा ने पुलिस को बताया है कि वह अपहरणकर्ताओं को अक्सर स्कूल आने के दौरान देखती थी. उसने पुलिस को बताया कि वह अपराधियों को पहचान सकती है. पुलिस और सड़क के दुकानदारों से पूछताछ कर रही है. अब तक पुलिस की ओर से किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. लेकिन पुलिस पुरजोर तरीके से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- अब सीएम जयराम ठाकुर की बारी ! दिल्ली तलब करने पर कांग्रेस ने कहा-संभाल लें कुर्सी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पत्नी के साथ 6 लोगों ने किया था गैंगरेप, जब पति ने देखा वीडियो तो…
पत्नी के साथ 6 लोगों ने किया था गैंगरेप, जब पति ने देखा वीडियो तो…