nayaindia UP Election PM Modi : लोगों को वोट की ताकत समझाएं...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Election PM Modi : लोगों को वोट की ताकत समझाएं...

चुनाव के पहले पीएम मोदी ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास, कहा- लोगों को वोट की ताकत समझाएं…

UP Election PM Modi :

वाराणसी | UP Election PM Modi : पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि वे लोगों को उनके एक-एक वोट की ताकत को समझायें. साथ ही उन्होंने कहा कि वह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसलिए कुछ पा रहे हैं क्योंकि लोगों ने उनको वोट दिया है. पीएम मोदी ने यहां अपने संसदीय क्षेत्र के बूथ स्तरीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नमो ऐप के माध्यम से संवाद किया. इस दौरान जिले और महानगर के 10,000 कार्यकर्ता उनके साथ डिजिटल माध्यम से हुई चर्चा में शामिल रहे और उन्होंने आठ विधानसभा क्षेत्रों के आठ बूथ अध्यक्षों से बात की.

UP Election PM Modi :

विकास के लिए भाजपा की जरूरत समझें कार्यकर्ता

UP Election PM Modi : नमो ऐप से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ऑडियो संवाद में विकास के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई. कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पुनरुद्धार, महिला सशक्तिकरण, अवसंरचना और स्वास्थ्य देखभाल विकास सहित कई विषयों पर चर्चा की.पीएम मोदी ने उनसे किसानों तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की पहुंच बढ़ाने के लिए कहा. प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें किसानों को रासायन मुक्त उर्वरकों के उपयोग के बारे में जागरूक करना चाहिए.

इसे भी पढें- OMG : प्यार में पड़कर Girlfriend की मां को डोनेट कर दी किडनी, ऑपरेशन के बाद प्रेमिका ने ब्रेकअप कर लिया…

संगठन का विस्तार भी जरूरी

UP Election PM Modi : इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कई केंद्रीय योजनाओं का भी जिक्र किया जिससे काशी के लोगों को बड़े पैमाने पर फायदा हो रहा है. प्रधानमंत्री ने लोगों से नमो ऐप में ‘कमल पुष्प’ नामक एक खंड में योगदान करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि नमो ऐप में ‘कमल पुष्प’ के नाम से जाना जाने वाला एक बहुत ही दिलचस्प सेक्शन है जो आपको प्रेरक पार्टी कार्यकर्ताओं के बारे में जानकारी साझा करने और जानने का अवसर देता है. हमारा ध्यान रहना चाहिए कि चुनाव को जीतना एक विषय तो होता ही हैं, संगठन का विस्तार भी होना चाहिए.

इसे भी पढें- रेलवे भर्ती: rrccr.com पर घोषित 2,400 से अधिक रिक्तियां, जानें आयु सीमा, अंतिम तिथि

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 + 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेसः न नेता और न नीति
कांग्रेसः न नेता और न नीति