nayaindia One Dead and 12 Injured in Bus Tanker Collision in Bijnor बिजनौर में बस और टैंकर की भिड़ंत मे एक की मौत, 12 घायल
उत्तर प्रदेश

बिजनौर में बस और टैंकर की भिड़ंत मे एक की मौत, 12 घायल

ByNI Desk,
Share

बिजनौर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर जिले (Bijnor District) के धामपुर थाना क्षेत्र (Dhampur Police Station) में शनिवार देर शाम एक तेज ऱफ्तार टैंकर बाइक सवार को रौंदते हुए, उत्तराखंड (Uttarakhand) परिवहन निगम की से भिड़ गया। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुर्वी बिजनौर (ASP) धर्म सिंह (Dharam Singh) मार्छाल ने बताया कि शनिवार शाम धामपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) पर दमयंती अस्पताल (Damayanti Hospital) के पास तेज ऱफ्तार टैंकर बाइक सवार को रौंदते हुए, सामने से आ रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से टकरा गया।

ये भी पढ़ें- http://अदानी पर मतभेद के बावजूद खड़गे विपक्षी एकता पर दे रहे जोर

एएसपी ने कहा कि हादसे में बाइक सवार शिक्षक सौरभ मलिक (Saurabh Malik) (38) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार कम से कम 12 यात्री घायल हो गए। एएसपी ने बताया कि घायलों को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया है। एएसपी ने कहा, आरोपी टैंकर चालक कुलवीर (Kulveer) ने शराब का सेवन कर रखा था। उन्होंने बताया कि कुलवीर को शराब पीकर और तेजी से एवं लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। आगे जांच की जा रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें