Corona Third Wave Fear: फिरोजाबाद में 5 बच्चों की मौत, प्रशासन में हड़कंप
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Corona Third Wave Fear: फिरोजाबाद में 5 बच्चों की मौत, प्रशासन में हड़कंप

तीसरी लहर की आशंका! UP के फिरोजाबाद में 5 बच्चों की मौत, कई बच्चे बीमार, प्रशासन में हड़कंप

फिरोजाबाद | Corona Third Wave Fear: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बुखार से पांच बच्चों की मौत और कई बच्चों के बीमार होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में लोग कोरोना की तीसरी लहर को लेकर आशंकित है। सीएमओ डॉ नीता कुलश्रेष्ठ ने फिरोजाबाद में कोरोना की थर्डवेव (Covid19 Third Wave) की आशंका जता दी है। देहाती क्षेत्र में भी बच्चों के मरने का सिलसिला जारी है।

ये भी पढ़ें :-  Mumbai में कोरोना का कोहराम! स्कूल के 26 बच्चे कोरोना संक्रमित, सभी को किया क्वांरटीन, स्कूल सील

Corona Third Wave Fear: बता दें कि ओडिशा में भी बीते दिन 130 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं मुंबई में भी एक स्कूल में 26 बच्चों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल को सील किया गया है। ऐसे में प्रशासन और लोगों को डर सता रहा है कि कहीं ये कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप तो नहीं है।

ये भी पढ़ें :- Odisha में बच्चों पर हावी हुआ Corona! पिछले 24 घंटे में 130 बच्चे पाए गए कोरोना संक्रमित

हालांकि, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अब समाप्ति की और बढ़ रही है। यहां 24 घंटे में 21 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं 27 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। राज्य में कुल एक्टिव केसों की संख्या भी मात्र 329 रह गई हैं। बता दें कि राज्य में अबतक 16 लाख 86 हजार 83 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इसी के साथ राज्य में कोरोना वैक्सीनेशन का आंकड़ा 6 करोड़ 68 लाख हो भी पार कर चुका है। लेकिन एक बार फिर से फिरोजाबाद में इतने बच्चों की मौत पर कोरोना संक्रमण के प्रसार की ओर संकेत दिए है। जिसके बाद लोगों में डर हो गया है।

ये भी पढ़ें :- केरल बिगाड़ रहा घटना Corona ग्राफ, 24 घंटे में देशभर में सामने आए 44 हजार से ज्यादा नए केस, 500 के करीब मौत

ये भी पढ़ें :- Kerala में बेकाबू हुए कोरोना ने एक दिन में ली 162 जान, 30 हजार पार नए संक्रमित, केन्द्र ने चेताया- न हो लापरवाह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Ananya Pandey NCB Drugs : चैट में कहा था गांजा Try करना चाहती हूं, NCB के पूछने पर कहा I am Joking…
Ananya Pandey NCB Drugs : चैट में कहा था गांजा Try करना चाहती हूं, NCB के पूछने पर कहा I am Joking…