पीसीएस अधिकारी मणिमंजरी राय के मौत की केंद्रीय एजेन्सी से जाँच की माँग : स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ,रोहित सिंह - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

पीसीएस अधिकारी मणिमंजरी राय के मौत की केंद्रीय एजेन्सी से जाँच की माँग : स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ,रोहित सिंह

नई दिल्ली । स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने नई दिल्ली में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से भेंट कर बलिया में मनियर नगर पंचायत में बतौर ईओ पदस्थापित मणिमंजरी राय की संदिग्ध हालत में हुई मौत के बारे में चर्चा किया।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की मणिमंजरी राय एक सुयोग्य अधिकारी थी बलिया में अधिकारियों के दुर्व्यवहार और राजनेताओं के कुचक्र के कारण उसकी जान चली गई जिसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है।

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी को पीसीएस अधिकारी मणिमंजरी राय के संदर्भ में विस्तृत रूप से बताया।श्री सिंह ने गृह राज्य मंत्री से इस मसले पर संज्ञान लेते हुए सुश्री मणिमंजरी राय की मौत की जाँच किसी केंद्रीय एजेन्सी से जाँच कराने की माँग की।

श्री सिंह ने कहा की भूमिहार समाज से सम्बंधित मणिमंजरी राय के साथ यूपी पुलिस अन्याय कर रही है इसलिए भारत सरकार के दरवाज़े पर न्याय की गुहार लगाने पड़ रही है।श्री सिंह ने कहा की युवा चेतना मणिमंजरी राय के नाम पर राजनीति करने वाले लोगों से अपील कर रही है की बेटी के साथ न्याय की लड़ाई में हमारा साथ दें।श्री सिंह ने कहा की हम मणिमंजरी की लड़ाई बलिया से दिल्ली तक लदेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *