nayaindia Food In Toilet UP : टॉयलेट में महिला खिलाड़ियों को परोसा था खाना...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Food In Toilet UP : टॉयलेट में महिला खिलाड़ियों को परोसा था खाना...

टॉयलेट में महिला खिलाड़ियों को परोसा था खाना, अधिकारी निंलबित…

Food In Toilet UP :
Image Source : Social Media

लखनऊ | Food In Toilet UP : कभी-कभी सोशल मीडिया में वायरल होने वाली तस्वीरें और वीडियो स्थति की गंभीरती से लोगों को रूबरू करा देती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सामने आया था जिसमें एक प्रमुख खेल स्टेडियम के शौचालय में महिला कबड्डी खिलाड़ियों को भोजन परोसा गया था. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राज्य सरकार ने मंगलवार को एक क्षेत्रीय खेल अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. ये मामला सहारानपुर के डॉ. भीमराव अंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम का है.


Food In Toilet UP : इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि मामले की जांच सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह को सौंप दी गयी है. उनसे तीन दिन के भीतर पूरी रिपोर्ट मांगी गई है. इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. श्री सहगल ने कहा कि जिस ठेकेदार को खिलाड़ियों को खाना बनाने और उपलब्ध कराने का ठेका दिया गया था, उसे ब्लैकलिस्ट करने का निर्देश दिया गया है. साथ ही निर्देश दिया गया है कि उसे भविष्य में कोई काम न दिया जाये.

Must Read : गुलाबी डीप नेक ब्रालेट में Monalisa ने बरपाया कहर

Food In Toilet UP : श्री सहगल ने कहा कि सभी खेल अधिकारियों को चेतावनी दी गई है कि खिलाड़ियों को सुविधाएं मुहैया कराने में किसी भी तरह की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि 16 सितंबर से डॉ भीमराव अंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में तीन दिवसीय सब जूनियर बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. उन्होंने बताया कि पहले दिन 300 खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन के साथ परोसा गया चावल घटिया और आध पका हुआ था. इस वजह से आयोजकों ने चावल और पूरी की थाली शौचालय के अंदर छिपा दी.

Must Read :  यूरिक एसिड के मरीज भूलकर भी ना करें इन सब्जियों का सेवन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − fifteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
MCD चुनाव से पहले ’AAP’ प्रत्याशी ने बढ़ाई पार्टी की मुश्किलें, सरेआम लहराया रिवॉल्वर, केस दर्ज
MCD चुनाव से पहले ’AAP’ प्रत्याशी ने बढ़ाई पार्टी की मुश्किलें, सरेआम लहराया रिवॉल्वर, केस दर्ज