nayaindia Gangster Atiq Ahmed Two Dogs Die of Hunger in Prayagraj प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद के दो कुत्तों की भूख से मौत
उत्तर प्रदेश

प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद के दो कुत्तों की भूख से मौत

ByNI Desk,
Share

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में चकिया इलाके में गैंगेस्टर अतीक अहमद (Ateek Ahmed) के पैतृक घर में उनके पांच कुत्तों में से दो की भूख से मौत (Starved To Death) हो गई। शुक्रवार को जहां एक मादा डॉग ब्रूनो (Bruno) की मौत हो गई थी, वहीं एक अन्य नर कुत्ते ने शनिवार को अंतिम सांस ली। जिला प्रशासन ने अब पशु चिकित्सकों की एक टीम भेजी है जिन्होंने शेष तीन कुत्तों के स्वास्थ्य की जांच की है और आवश्यक उपचार शुरू किया। 

ये भी पढ़ें- http://जम्मू-कश्मीर में मादक पदार्थ-आतंकवाद के गठजोड़ का भंडाफोड़

प्रयागराज नगर निगम (PMC) के पशु कल्याण विभाग (Animal Welfare Department) ने भी शेष तीन कुत्तों की देखभाल शुरू कर दी है। भोजन, पानी और उचित देखभाल के अभाव में इन तीनों की भी हालत बिगड़ती जा रही थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुत्ते ग्रेट डेन नश्ल (Great Dane Breed) के लग रहे थे। कुत्तों की देखभाल अतीक का परिवार कर रहा था, जो पास के एक घर में रह रहा था। लेकिन 24 फरवरी को उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या के बाद काई कुत्तों की देखभाल नहीं कर पा रहा था। पड़ोसियों ने भी पुलिस के डर से कुत्तों को खाना देना बंद कर दिया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें