उत्तर प्रदेश : एंड्रॉयड फोन के लिए पैसे नहीं दिए तो 18 वर्षीय लड़के ने गला घोंटकर दादी को मार डाला - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

उत्तर प्रदेश : एंड्रॉयड फोन के लिए पैसे नहीं दिए तो 18 वर्षीय लड़के ने गला घोंटकर दादी को मार डाला

अलीगढ़ | नए फोन के लिए रुपए नहीं देने पर अलीगढ़ में एक 18 वर्षीय लड़के ने अपनी दादी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना 2 अप्रैल की है, लेकिन आरोपी ने सभी को गुमराह किया कि दादी की मौत हार्ट अटैक से हो गई। युवक के चाचा को संदेह हुआ और उसने पुलिस में शिकायत की है। जांच में सामने आया है कि इस वारदात में आरोपी सचिन के दो दोस्त जैकी और हनी भी बराबर शरीक थे।

पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि युवक सचिन एक नया एंड्रॉयड फोन खरीदना चाहता था, जिसके लिए उसकी दादी पैसे देने के लिए तैयार नहीं थीं। उसने दादी को समझाने की कोशिश की। इस बात पर दादी नाराज हो गई। इसके बाद सचिन ने तीखी बहस के बाद गला दबाकर उनकी हत्या कर दी। परिजनों को उसने बताया कि दादी को अचानक अटैक आया और उनकी मौत् हो गई। अगले दिन महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

इस मामले में अतरौली स्टेशन हाउस ऑफिसर संजय जायसवाल ने कहा कि, सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई और उन्हें न्यायालय के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। नई पीढ़ी मोबाइल एडिक्शन की इस हद तक शिकार हो चुकी है कि वह हत्या जैसे जघन्य अपराध पर उतारू हो रही है। फीचर्स और गैजेट्स की दुनिया के मोह में फंसते जा रहे युवाओं में गुस्से का स्तर भी बढ़ता जा रहा है। इसी स्थिति के कारण ऐसे हालात पैदा हो रहे हैं कि युवा पीढ़ी इस तरह के अपराधों में अनायास ही शरीक हो जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ट्रैक्टर रैली : पुलिस और किसान नेताओं के बीच बैठक बेनतीजा
ट्रैक्टर रैली : पुलिस और किसान नेताओं के बीच बैठक बेनतीजा