nayaindia UP Police Rape News : बलात्कार को सजा से बचाने के लिए IAS दोस्त ने किया...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Police Rape News : बलात्कार को सजा से बचाने के लिए IAS दोस्त ने किया...

बलात्कारी को सजा से बचाने के लिए IAS दोस्त ने किया फोन ! जानें क्या है मामला

UP Police Rape News :

शाहजहांपुर | UP Police Rape News : कई बार देखा जाता है कि पुलिस में किसी मामले के जाने के बाद लोग पैरवी करने लगते हैं. ज्यादातरक मामलों में लोगों को इससे फायदा भी मिलता है. लेकिन कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमें ऐसा करना उल्टा पड़ गया हो. ऐसा ही एक मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक रेप में फंसे एक व्यक्ति के दोस्त ने उसे बचाने के लिए ऐसी खुराफत की. दोस्न ने खुद को एक IAS अफसर बताया. फोन पर उसने खुद को शख्स करण सिंह चंदेल ने खुद को ACS होम बताया. उसने कहा कि वो मध्यप्रदेश कैडर का अधि्कारी का है. इस बात को दारोगा ने अपने बड़े अधिकारियों से शेयर किया. जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया.

UP Police Rape News :

लोकेशन ट्रेस करने पर सामने आयी ये बात

UP Police Rape News : अधिकारियों को दारोगा की बात सुनने के बाद से इस बात पर शक हो गया कि फोन किसी फर्जी आदमी ने किया था. इसके बाद उन्होंने फोन को ट्रेस किया जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया. जांच में पता चला कि फोन मध्य प्रदेश से नहीं बल्कि यूपी से ही आया था. इसके बाद फोन की डिटेल्स निकालने के बाद पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की सख्त पूछताछ में आरोपी दोस्त ने अपराध कबूल कर लिया है.

इसे भी पढें- शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन नहीं करेगा तालिबान, कहा- पैसों और संसाधनों की बर्बादी …

UP Police Rape News :

क्या कहा आरोपी दोस्त ने

UP Police Rape News : आरोपी दोस्त ने कहा कि उसका दोस्त जिसका नाम रमेश है. वह रेप के एक झूठे केस में फंस गया है. उसी को बचाने के लिए उसने ये सब किया. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी पर पहले से चोरी और लूट के केस दर्ज हैं. ऐसे में उसे सीधा साधा समझ कर नहीं छोड़ा जा सकता. बता दें कि उसका दोस्त रमेश एक महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले में आरोपी है. पुलिस रमेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढें- ‘नेशनल प्लेयर’ जॉब के लिए देने गई थी इंटरव्यू , शव मिलने के बाद रेप और हत्या का मामला दर्ज

Leave a comment

Your email address will not be published.

five − two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार
नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार