UP BJP Yogi Owaisi : भगवान राम, कृष्ण और शिव भारतीय मुस्लिमों के पूर्वज हैं,...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP BJP Yogi Owaisi : भगवान राम, कृष्ण और शिव भारतीय मुस्लिमों के पूर्वज हैं,...

योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के बिगड़े बोल, कहा- भगवान राम, कृष्ण और शिव भारतीय मुस्लिमों के पूर्वज हैं, डर से …

UP BJP Yogi Owaisi :

लखनऊ | UP BJP Yogi Owaisi : उत्तर प्रदेश में नेताओं की बयान बाजी पर लगाम लगती हो नहीं दिखाई दे रही है. एक बार फिर से उत्तर प्रदेश सरकार में संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने विवादित बयान दे दिया है. योगी सरकार में मंत्री शुक्ला ने कहा है कि भगवान राम, कृष्ण और शिव भारतीय मुस्लिमों के पूर्वज हैं इसलिए उन्हें भारतीय भूमि और संस्कृति का सम्मान करना चाहिए. इस बयान के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया में घमासान हो रहा है. हालांकि भाजपा की दूसरा नेता आनंद स्वरूप शुक्ला के इस बयान पर प्रतिक्रिया देने से बचते हुए दिखे. वहीं विपक्ष का कहना है भाजपा को हिंदू मुसलमान के अलावा कुछ और आता ही नहीं तो उनके नेता क्या बयान देंगे.

डर से बन गए मुसलमान

UP BJP Yogi Owaisi : पत्रकारों को संबोधित करते हुए आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि आज जो देश में मुसलमान हैं उनके पूर्वजों ने डर से इस्लाम कबूल कर लिया. संभल में असदुद्दीन ओवैसी के विवादित पोस्टर पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे इसे गाजियों की धरती बताते हैं. लेकिन इतना नहीं जानते कि वास्तव में इस धरती का इस्लाम से कोई लेना देना नहीं रहा है.

इसे भी पढ़ें- Shootout In Rohini Court : कोर्ट परिसर में गैंगवॉर, मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ ‘गोगी’ की गोली लगने से मौत … ( Watch Video)

UP BJP Yogi Owaisi :

4 साल की उपलब्धियां गिनाने पहंचे थे मंत्री

UP BJP Yogi Owaisi : यह पूरा मामला गुरुवार की शाम बलिया का है जहां मंत्री जी पत्रकारों योगी सरकार की 4 साल की उपलब्धियां गिना रहे थे. उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने हद पार करते हुए हिंदू देवी देवताओं को मुसलमानों का पूर्वज बताते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी ने इन लोगों की सोच को मटियामेट कर दिया है जो भारत को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि उनकी जोड़ी ने ना सिर्फ देश के लोगों के साथ न्याय किया है बल्कि भारतीय संस्कृति का परचम पूरे विश्व में लहरा दिया है.

इसे भी पढ़ें-  Purple Cap की लिस्ट में TOP-10 गेंदबाज : IPL 2021

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में पांच महीने के लिए विधानसभा उपाध्यक्ष
यूपी में पांच महीने के लिए विधानसभा उपाध्यक्ष