nayaindia Lalu Yadav Yogi Modi : मोदी-योगी को बच्चे नहीं तो हम क्या करें...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Lalu Yadav Yogi Modi : मोदी-योगी को बच्चे नहीं तो हम क्या करें...

परिवारवाद पर लालू ने BJP को घेरा कहा- मोदी-योगी को बच्चे नहीं तो हम क्या करें…

Lalu Yadav Jail

पटना | Lalu Yadav Yogi Modi : देश के पूर्व रेल मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला किया है. परिवारवाद पर बात करते हुए लालू यादव ने पत्रकारों से कहा कि योगी और मोदी के बेटा-बेटी नहीं है तो हम क्या करें. उन्होंने कहा कि हमने अपनी संतान को देश प्रेम का पाठ सिखाया है और लोगों की मदद करना हमारे खून में है. उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे कुछ इस तरह बड़े हुए हैं कि उन्हें समाज सेवा में दिलचस्पी रही है. ऐसे में यदि वे बड़े होकर राजनीति में आना चाहते हैं और लोगों की मदद करना चाहते हैं तो इसमें गलत ही क्या है. लालू यादव ने कहा कि अगर किसी के संतान नहीं है तो इसमें हम क्या कर सकते हैं.

Lalu Yadav Yogi Modi :

मोदी-योगी पर साधा निशाना

Lalu Yadav Yogi Modi : लालू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हो या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमेशा परिवारवाद पर दूसरों को घेरते हैं. श्री यादव ने कहा कि यदि किसी परिवार का सदस्य राजनीति में आना चाहता है तो इसमें हर्ज क्या है. उन्होंने कहा कि यह तो संस्कार और परिवेश की बात है कि हम अपने बच्चों को इस तरह बनाते हैं कि वह बड़े होकर समाज सेवा और राजनीति कर देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें-  Hijab controversy : उच्च न्यायालय ने कक्षा में हिजाब, भगवा शॉल, गमच्छा ले जाने पर लगाई पाबंदी…

जेल के बाहर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं लालू

Lalu Yadav Yogi Modi : बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता का लालू प्रसाद यादव फिलहाल स्वास्थ संबंधी परेशानियों के कारण जेल से बाहर हैं. चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की तबीयत रांची में बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया था. काफी अरसे के बाद लालू प्रसाद यादव कुछ दिनों पहले ही बिहार लौटे हैं जिसके बाद उन्होंने एक बार फिर से सक्रिय राजनीति करनी शुरू कर दी है. चार दशक तक सक्रिय राजनीति करने वाले लालू प्रसाद यादव के बोलने का अंदाज आज भी वही है. वह मजाकिए तरीके से विपक्ष पर हमेशा से कड़े हमले करते आए हैं.

इसे भी पढ़ें- Jammu Kashmir : BJP को घेरती हुईं बोली महबूबा मुफ्ती-सच बोलने वाले जेल में और अपराधी खुले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन के 232 मोबाइल ऐप बैन होंगे
चीन के 232 मोबाइल ऐप बैन होंगे