• डाउनलोड ऐप
Saturday, April 10, 2021
No menu items!
spot_img

मायावती ने कहा, चुनावी रैलियों और रोड शो में उड़ रही कोरोना नियमों की धज्जियां, ध्यान दें सरकार

Must Read

लखनऊ। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को केन्द्र व राज्य सरकारों के साथ-साथ लोगों को भी इसे अति-गंभीरता से लेने की जरूरत है देश में Corona virus infection के रोजाना रिकॉर्ड नए मामले आने का क्रम जारी है। बसपा प्रमुख Mayawati ने चुनावी रैलियों और रोड शो में Corona संबंधी नियमों के उल्लंघन पर चिंता प्रकट करते हुए इस पर ध्यान देने की अपील की है।

Mayawati ने आज एक ट्वीट के माध्यम से अपील की है कि, देश में Corona वायरस के बढ़ते प्रकोप को केन्द्र व राज्य सरकारों के साथ-साथ लोगों को भी इसे अति-गंभीरता से लेने की जरूरत है, और खासकर Election Rally and Road show आदि में कोरोना नियमों के घोर उल्लंघन के प्रति निष्क्रियता अति-दुखद व चिन्ताजनक है। उचित ध्यान देने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें – Goa मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दिया सख्त निर्देश, नियम तोड़ा तो लग सकता है कई बार जुर्माना

आपको बता दें कि इस समय देश में Corona के मामले प्रति दिन बढ़ते जा रहे है इस महामारी के सामने के बाद मंगलवार को पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

इसे भी पढ़ें – कोरोना के कारण मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के बीच Bus Transport Service 15 अप्रैल तक स्थगित

महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब में हालात बहुत बिगड़ गए हैं। कोरोना से फिर बिगड़े हालात कैसे काबू में किए जाएं। कैसे संक्रमण को रोका जाए। क्या नई रणनीति बनाई जाए।

इस सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ अप्रैल को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना की स्थिति पर चर्चा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए से होगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पिछले पांच दिनों में उनकी होने वाली यह दूसरी बैठक होगी।

इसे भी पढ़ें – West Bengal Election 2021: पीएम मोदी के कान में जुल्फिकार अली ने कही थी ये बात, ये भी बताया कि क्यों पहनी थी टोपी…

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

देवी के मंदिर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम खाई में गिरी, 11 की मौत, 41 घायल

कानपुर। यूपी के इटावा में शनिवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा (Road accident in Etawah) हो गया। आज अचानक...

More Articles Like This