Interracial Marriage In UP : स्तब्ध रह गये शादी में आए हुए मेहमान...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Interracial Marriage In UP : स्तब्ध रह गये शादी में आए हुए मेहमान...

अपनी बेटे के लव मैरेज से नाराज हो गई ‘मदर इंडिया’, स्टेज पर चढ़कर कर दी चप्पलों से पिटाई

Interracial Marriage In UP :

हमीरपुर | Interracial Marriage In UP : भारत में अब भी अंतरजातीय विवाह को सही नहीं माना जाता है. हालांकि देश का कानून इस बात की इजाजत देता है कि दो बालिग लोग एक दूसरे को अपनी इच्छा से अपना साथी बना सकते हैं. लेकिन इसके बाद आज भी अंतरजातीय विवाह को सामाजिक तौर पर सही नहीं माना जाता है. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से सामने आया है जहां रहने वाली एक महिला ने अपने बेटे की चप्पलों से अपने बेटे की उस वक्त पिटाई कर दी जब वह अपनी पत्नी के साथ शादी के मंच पर था. मेहमानों के सामने दूल्हे की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि ये मामला कुछ दिनों पुराना है लेकिन इंटरनेट पर अब जा कर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

.

अंतरजातीय विवाह से जुड़ा है मामला

Interracial Marriage In UP : यह पूरा मामला हमीरपुर का है. यहां रहने वाले एक लड़के का प्रेम-प्रसंग एक युवती से चल रहा था. लड़के पक्ष के लोग खासकर दूल्हे की मां इस संबंध के लिए तैयार नहीं थी. बताया जा रहा है कि शुरुआत में तो ल़ड़की पक्ष भी शादी के लिए तैयार नहीं था. लेकिन बाद में इस जोड़े मे लड़की पक्ष के लोगों को शादी के लिए मना लिया . लेकिन लड़के की मां के तैयार नहीं होने के कारण इन दोनों ने पहले कोर्ट मैरेज कर ली. इसके बाद पारंपरिक तरीके से शादी के लिए दोनों ने एक पार्टी का भी आयोजन किया था. इसी शादी में अचानक से दूल्हे की मां वहां पहुंच गी और चप्पलों से अपने बेटे की पिटाई कर दी.

इसे भी पढें- Haryana: ढाबों में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस की कार्रवाई में रूस-उजबेकिस्तान-तुर्की की युवतियां गिरफ्तार

Interracial Marriage In UP :

स्तब्ध रह गये शादी में आए हुए मेहमान

मां द्वारा मंच पर चढ़कर अपने बेटे को पिटता देख शादी में आए हुए मेहमान भी स्तब्ध रह गये. मेहमानों का कहना था कि हमने कभी नहीं सोचा था कि मां इस तरह से सबके सामने बेटे की पिटाई कर देंगी, हालांकि वीडियो के वायरल होने और पिटाई के बाद भी मां ने बेटे को माफ नहीं किया. अब बेचा अपनी पत्नी के साथ अलग रहने के लिए मजबूर है क्यों कि मां ने बेटे को अपने घर में नहीं आने दिया है. मां का कहना है कि उसने अपने बेटे को कई बार संमझाया था लेकिन अब जब उसने अपनी पसंद से शादी कर ली है तो वो उससे कोई रिश्ता नहीं रखेगी.

इसे भी पढें- Rajasthan : गहलोत सरकार ने दिया शिक्षकों को बड़ा तोहफा, 50 साल बाद बदला शिक्षा विभाग का ढांचा , जानें इसके फायदे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow