nayaindia 15 year old girl abducted gang-raped by three minors in bulandshahr यूपी में 15 साल की लड़की से तीन नाबालिगों ने किया बलात्कार
उत्तर प्रदेश

यूपी में 15 साल की लड़की से तीन नाबालिगों ने किया बलात्कार

ByNI Desk,
Share

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (bulandshahr) जिले के एक गांव में तीन नाबालिगों ने 15 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार (gang rape) किया। तीनों आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

लड़की के चाचा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना बुधवार को उस समय हुई जब पीड़िता गाय का गोबर फेंकने के लिए अपने घर से बाहर गई थी। आरोपी जबरन लड़की को गांव के एक सुनसान घर में ले गया, उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, किसी को घटना बताने की हिम्मत करने पर जान से मारने की धमकी दी और बाद में मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार, करीब दो घंटे बाद भी किशोरी के नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। तलाशी के दौरान, उन्होंने उसे एक सुनसान घर में अर्ध-बेहोश अवस्था में पाया।

वे पीड़िता को गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां उसकी हालत बिगड़ने पर उसे बुलंदशहर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दो आरोपी एक ही गांव में रहते हैं जबकि एक पास के इलाके का रहने वाला है।

पुलिस ने कहा कि उसके पिता, जो एक सैन्यकर्मी हैं, उनको घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। स्याना के डिप्टी एसपी भास्कर कुमार मिश्रा ने कहा, सामूहिक बलात्कार का मामला और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) (poxo) अधिनियम के तहत एक और मामला दर्ज किया गया है। हम अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भी ले जाया गया है, जिसके बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें