nayaindia Firozabad advocate Shiv Shankar Dubey shot dead फिरोजाबाद में अधिवक्ता शिव शंकर दुबे की हत्या
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Firozabad advocate Shiv Shankar Dubey shot dead फिरोजाबाद में अधिवक्ता शिव शंकर दुबे की हत्या

फिरोजाबाद में अधिवक्ता शिव शंकर दुबे की हत्या

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले के थाना दक्षिण क्षेत्र में सोमवार सुबह घर से बाहर टहलने निकले एक अधिवक्ता (advocate) की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी और फरार हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

क्षेत्राधिकारी (नगर) हरि मोहन सिंह ने बताया कि थाना दक्षिण क्षेत्र के लालऊ निवासी अधिवक्ता शिव शंकर दुबे (advocate Shiv Shankar Dubey) (50) रोजाना सुबह टहलने के लिए अपने घर से लालऊ रोड पर जाते थे और आज सुबह टहल कर लौट रहे थे तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें घेर कर गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने विधिक प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्षेत्राधिकारी ने परिजनों के हवाले से बताया कि पिछले शनिवार को दीवानी अदालत में अधिवक्‍ता का अपराधी प्रवृत्ति के अपने एक मुवक्किल से झगड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि पुलिस इस दिशा में छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने मामले की जांच के लिए पुलिस के आठ दल गठित किए हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + twelve =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग दूसरे दिन भी बंद
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग दूसरे दिन भी बंद