nayaindia Akhilesh Yadav Yogi Adityanath Ayodhya अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Akhilesh Yadav Yogi Adityanath Ayodhya अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज

Direct fight BJP SP

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यसक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यममंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अयोध्या (Ayodhya) में भूमाफिया के बढ़ते आतंक पर कटाक्ष की। मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का अयोध्या में राम जन्मभूमि से करीब 25 किलोमीटर दूर भरतकुंड क्षेत्र में फैजाबाद-प्रयागराज राजमार्ग पर एक मंदिर बनाया गया है, जहां उनकी नियमित पूजा-अर्चना होती है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया ‘अयोध्या में मुख्यमंत्री जी का जो मंदिर बनाया गया है, उसको बनाने वाले के चाचा ने ही यह शिकायत मुख्यमंत्री जी से की है कि वो ज़मीन पर अवैध कब्जा करने की बदनीयत से बनाया गया है।’ इसी ट्वीट में यादव ने सवाल किया, ‘अब मुख्यमंत्री जी बताएं कि ऐसे भू-माफिया भतीजे पर कार्रवाई वो करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा।’

मंदिर का निर्माण करने वाले स्थानीय निवासी प्रभाकर मौर्य ने बीते दिनों कहा था, ‘‘हमने योगी जी का मंदिर बनाया है, जो भगवान राम का मंदिर बना रहे हैं। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री ने जिस तरह से जनकल्याण के काम किए हैं, उन्हें देवता जैसा स्थान मिल गया है। इसलिए मुझे मुख्यमंत्री का मंदिर बनाने का विचार सूझा। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 7 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इंडोनेशिया में आए भूकंप में मृतकों की संख्या बढ़कर 318
इंडोनेशिया में आए भूकंप में मृतकों की संख्या बढ़कर 318