nayaindia Ghaziabad Bihar Ayaz murder गाजियाबाद में बिहार के युवक की हत्या
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | बिहार| नया इंडिया| Ghaziabad Bihar Ayaz murder गाजियाबाद में बिहार के युवक की हत्या

गाजियाबाद में बिहार के युवक की हत्या

Student murdered his friend :

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में एक शख्स का उसके घर से शव बरामद किया गया है। उसकी हत्या (murder) गला रेत कर की गई है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि मृतक की पहचान अयाज़ (Ayaz) (35) के रूप में की गई है जो बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी का मूल निवासी है, लेकिन ट्रॉनिका सिटी थाना अंतर्गत खुशहाल कॉलोनी (Khushhal Colony) में 2005 से अपनी पत्नी सजरा (Sajra ) और तीन बच्चों के साथ रहता था।

उन्होंने बताया, शुक्रवार की रात अयाज़ बाहरी कमरे में अकेला सो रहा था, जबकि उसकी पत्नी और तीन बच्चे भीतर के कमरे में सो रहे थे। शुक्रवार व शनिवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे उसके पड़ोसियों ने अयाज़ की चीख सुनी और तुरंत उसके भाई नियाज़ को सूचित किया जो उसके मकान के पास रहता है।

नियाज़ ने पुलिस को बताया कि वह करीब साढ़े तीन बजे घटनास्थल पर पहुंचा और कम से कम 25 मिनट तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। उसने दावा किया कि कुछ देर बाद उसने एक व्यक्ति को अयाज़ के मकान की छत से कूदकर भागते हुए देखा और जब उसने मकान में प्रवेश किया तो उसने अपने भाई को खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा देखा।

अयाज़ की पत्नी सजरा का दावा है कि उसने अपने पति की चीख नहीं सुनी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी ने किया लोकतंत्र को मजबूत करने का आह्वान
मोदी ने किया लोकतंत्र को मजबूत करने का आह्वान