nayaindia Congress Salman Khurshid Covid Rahul Gandhi भारत जोड़ो यात्रा नहीं रुकेगी: खुर्शीद
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Congress Salman Khurshid Covid Rahul Gandhi भारत जोड़ो यात्रा नहीं रुकेगी: खुर्शीद

भारत जोड़ो यात्रा नहीं रुकेगी: खुर्शीद

लखनऊ। कोविड ( covid) के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) रोकने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) की तरफ से कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पत्र लिखे जाने के बीच यात्रा की समन्वय समिति के अध्यक्ष सलमान खुर्शीद ने बृहस्पतिवार को कहा कि यात्रा नहीं रोकी जाएगी।

खुर्शीद ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा “कांग्रेस अपनी यात्रा में कोविड से बचाव संबंधी तमाम सावधानियों का पालन हर हाल में करेगी लेकिन यात्रा नहीं रुकेगी, नहीं रुकेगी, नहीं रुकेगी।” खुर्शीद से पूछा गया था कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने राहुल को पत्र लिखकर यात्रा रोकने को कहा है, तो क्या यात्रा कार्यक्रम पर इसका असर पड़ेगा? पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में हर पार्टी और व्यक्ति को अपनी बात कहने का अधिकार है।

कांग्रेस की इस यात्रा से सरकार डर गई है इसीलिए तरह-तरह की आदेश और पत्र जारी किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आगामी तीन जनवरी को गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से उत्तर प्रदेश में दाखिल होगी। उसके बाद वह बागपत और शामली होते हुए हरियाणा में दाखिल हो जाएगी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
धर्मेंद्र प्रधान बने कर्नाटक के चुनाव प्रभारी
धर्मेंद्र प्रधान बने कर्नाटक के चुनाव प्रभारी