nayaindia Ghaziabad Chiranjeevi Sharma murder गाजियाबाद कार पार्किंग विवादः हत्यारोपी कालू पंडित गिरफ्तार
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Ghaziabad Chiranjeevi Sharma murder गाजियाबाद कार पार्किंग विवादः हत्यारोपी कालू पंडित गिरफ्तार

गाजियाबाद कार पार्किंग विवादः हत्यारोपी कालू पंडित गिरफ्तार

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में सड़क किनारे एक भोजनालय के पास कार पार्किंग (car parking) को लेकर हुए विवाद के बाद 35 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में टीला मोड़ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि टीला मोड़ पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात सोशल मीडिया पर प्रसारित सीसीटीवी फुटेज और वीडियो क्लिपिंग के आधार पर राजपुर गांव के चिरंजीवी शर्मा उर्फ कालू पंडित को गिरफ्तार किया है। कालू पंडित को लोनी रोड के करण गेट क्षेत्र के चौराहे से पकड़ा गया। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद पंडित ने पूछताछ में 25 अक्टूबर की रात को वरुण की हत्या में शामिल अपने साथियों के नाम बताए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज जी ने पत्रकारों से कहा कि जब घटना के बाद हमलावरों द्वारा भागने के लिए इस्तेमाल की गई कार को बरामद करने के लिए पुलिस फारुख नगर में हिंडन नदी पुल के पार पहुंची तो आरोपी पंडित ने उपनिरीक्षक सुभाष की सर्विस रिवाल्वर छीन ली और पुलिस से बच निकलने के लिए गोलीबारी शुरू कर दी।

एसएसपी ने बताया कि आत्मरक्षा में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिससे पंडित के दाहिने पैर में गोली लग गई। उसे इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर 25 अक्टूबर की रात की घटना की एक वीडियो क्लिपिंग प्रसारित होने के बाद पंडित और उसके साथियों की पहचान कर ली गई है।

अधिकारियों ने बताया कि पास के अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं और पुलिस की टीमों ने पंडित के साथियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, पंडित के खिलाफ पहले भी आपराधिक गतिविधियों को लेकर कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं। एसएसपी ने कहा कि अपराध में प्रयुक्त कार, उप निरीक्षक की सर्विस रिवाल्‍वर और इस्तेमाल किया हुआ एक कारतूस बरामद कर लिया गया है। (भाषा)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस संगठन में नए राजनीतिक प्रयोग
कांग्रेस संगठन में नए राजनीतिक प्रयोग