nayaindia Greater Noida Over 30 held as security guards students clash in state-run university गौतमबुद्ध यूनवर्सिटी में झड़प: 33 लोग हिरासत में
उत्तर प्रदेश

गौतमबुद्ध यूनवर्सिटी में झड़प: 33 लोग हिरासत में

ByNI Desk,
Share

University:- ग्रेटर नोएडा में गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में निजी सुरक्षा कर्मियों तथा छात्रों के बीच झड़प के बाद 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि विश्वविद्यालय के मुंशी प्रेमचंद छात्रावास में रहने वाले छात्र कथित तौर पर सिगरेट पी रहे थे जिसका सुरक्षाकर्मियों ने विरोध किया। उन्होंने बताया, दोनों पक्षों के बीच रविवार रात करीब साढ़े दस बजे इसे ले कर विवाद हुआ और फिर झड़प हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत दी है जिसकी जांच की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में सुरक्षाकर्मी तथा छात्र दोनों शामिल हैं। उन्होंने बताया कि घटना थाना इकोटेक- वन क्षेत्र की है, मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं तथा और लोगों को हिरासत में लिया जा सकता है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें