nayaindia Kanpur road accident Yogi Adityanath कानपुर हादसे के पीड़ितों से योगी मिले
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Kanpur road accident Yogi Adityanath कानपुर हादसे के पीड़ितों से योगी मिले

कानपुर हादसे के पीड़ितों से योगी मिले

कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath ) ने कानपुर (Kanpur) जिले में हुई दो भीषण सड़क दुर्घटनाओं के पीड़ितों से रविवार को यहां स्थित हैलट अस्पताल में मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम ली। उल्लेखनीय है क शनिवार देर शाम ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 26 लोगों की जान चली गई। वहीं दूसरी घटना चकेरी थाना क्षेत्र में रविवार तड़के एक लोडर में सवार होकर विंध्याचल धाम जा रहे श्रद्धालुओं के वाहन में ट्रक ने टक्कर मार दी से एक ही परिवार के पांच लोग मारे गये और दस अन्य घायल हो गये।

योगी ने लोगों से अपील की है कि सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुकता ही सड़क हादसों से बचने का एकमात्र उपाय है, इसलिये लोग मालवाहक वाहनों से यात्रा कदापि न करें। योगी ने अस्पताल में पीड़ितों से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने दोनों सड़क हादसों के घायलों से मिलकर हाल चाल जाना। उन्होंने कहा कि सभी घायल अब खतरे से बाहर हैं। शनिवार देर शाम ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 26 लोगों की जान चली गई। उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होने जा रही है। स्थानीय जनप्रतिनिधि शोक संतप्त परिवारों के साथ उन्हें ढांढस बंधा रहे हैं।

ज्ञात हो कि कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र में कल रात ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुए हादसे में 26 लोगों की मौत हो गयी जबकि दर्जन भर लोग घायल हैं। इनमें तीन की हालत गंभीर बतायी गयी है। वहीं, चकेरी थाना क्षेत्र में रविवार तड़के एक लोडर में सवार होकर विंध्याचल धाम जा रहे श्रद्धालुओं के वाहन में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे एक ही परिवार के पांच लोग मारे गये और दस अन्य घायल हो गये।

मुख्यमंत्री ने कहा, दूसरी दुखद घटना आज तड़के 3 बजे हुई है। इसमें विंध्याचल धाम की ओर प्रस्थान कर रहे श्रद्धालुओ के लोडर पर ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में भी 05 मौतें हुई हैं। योगी ने कहा कि इस घटना में घायल हुए लोगों का इलाज इसी अस्पताल में हो रहा है। अस्पताल की टीम पूरी तत्परता से इलाज में लगी है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दीदी ने फिर साधा PM Modi पर निशाना कहा- वोटिंग के दिन रोड़ शो गलत!
दीदी ने फिर साधा PM Modi पर निशाना कहा- वोटिंग के दिन रोड़ शो गलत!