nayaindia Kanpur road accident कानपुर दुर्घटना मामले में थानाध्यक्ष पर गाज
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Kanpur road accident कानपुर दुर्घटना मामले में थानाध्यक्ष पर गाज

कानपुर दुर्घटना मामले में थानाध्यक्ष पर गाज

Uttar Pradesh police.

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में भदेउना गांव के पास शनिवार को सवारियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में गिर जाने से कम से कम 26 लोगों की मौत के मामले में संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है।

जिलाधिकारी (DM) विशाख जी अय्यर (Visakh G Iyer) ने रविवार को बताया कि इस मामले में संबंधित थाना अध्यक्ष को कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल थाने से मात्र एक किलोमीटर दूर होने के बावजूद थानाध्यक्ष लगभग एक घंटे की देरी से मौके पर पहुंचे थे, इसलिए उनके खिलाफ कार्यवाही की गई है।

जिलाधिकारी के मुताबिक कि बचाव कार्य पूरा हो चुका है और शवों का पोस्टमार्टम शनिवार रात कर लिया गया। अब उनका अंतिम संस्कार महाराजपुर के देवरी घाट पर होने जा रहा है। घायल नौ लोगों का उपचार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि फतेहपुर के चंद्रिका देवी मंदिर में आयोजित एक मुंडन समारोह में शामिल होने के बाद शनिवार को 34 लोगों को लेकर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली घाटमपुर जा रही थी। इस बीच, ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में गिर जाने से उस पर सवार 13 महिलाओं और इतने ही बच्चों समेत कुल 26 लोगों की मौत हो गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
टोयोटा के उपाध्यक्ष विक्रम एस किर्लोस्कर का हार्ट अटैक से निधन
टोयोटा के उपाध्यक्ष विक्रम एस किर्लोस्कर का हार्ट अटैक से निधन