nayaindia Lalitpur Bamhorisar Yogi Adityanath road accident उत्तर प्रदेश: सड़क दुर्घटना में 4 मजदूर की मौत
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Lalitpur Bamhorisar Yogi Adityanath road accident उत्तर प्रदेश: सड़क दुर्घटना में 4 मजदूर की मौत

उत्तर प्रदेश: सड़क दुर्घटना में 4 मजदूर की मौत

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) जिले में कोतवाली तालबेहट क्षेत्र में राजमार्ग पर एक कंटेनर ट्रक और ट्रैक्टर की आमने सामने की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गयी और 14 अन्य घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार रविवार को तालबेहट में ग्राम बम्होरीसर (Bamhorisar) के 16 मजदूर ट्रैक्टर पर सवार होकर उड़द की फसल काटने के लिए जा रहे थे। इस दौरान राजमार्ग संख्या 44 पर झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कन्टेनर ट्रक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर में सवार 14 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें पुलिस ने उपचार हेतु एम्बुलेंस से तालबेहट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा।

सूचना मिलने पर जिलाधिकारी अलोक सिंह (Alok Singh) और पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी (Gopal Krishna Choudhary) ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को हर प्रकार की स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के निर्देश दिये। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जनपद ललितपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + eight =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली पुलिस महान! ऑस्ट्रेलिया में वांटेड 5 करोड़ के इनामी को कर लिया गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस महान! ऑस्ट्रेलिया में वांटेड 5 करोड़ के इनामी को कर लिया गिरफ्तार