nayaindia Uttar Pradesh Saharanpur Visa pakistan INDIA सहारनपुर पुलिस ने पाक नागरिकों को जारी किया निर्देश
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Uttar Pradesh Saharanpur Visa pakistan INDIA सहारनपुर पुलिस ने पाक नागरिकों को जारी किया निर्देश

सहारनपुर पुलिस ने पाक नागरिकों को जारी किया निर्देश

murd

सहारनपुर। सहारनपुर पुलिस ने लंबी अवधि के वीजा पर रह रहे पाकिस्तानी नागरिकों (pakistan citizen) से कहा है कि अगर उस देश का कोई रिश्तेदार उनके यहां आता है तो प्रशासन को इसकी सूचना दें। उन्हें यह भी निर्देश दिया गया है कि, वे विदेशी पंजीकरण कार्यालय (Foreigners Registration Office) के अधिकारियों और पुलिस को सूचित करें कि क्या वे जिले से बाहर जाने की योजना बना रहे हैं। ऐसे 50 से अधिक व्यक्ति लंबी अवधि के वीजा पर जिले में रह रहे हैं और उनमें से 30 महिलाएं हैं, जिनकी शादी स्थानीय लोगों से हुई है।

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) विपिन टाडा (Vipin Tada) ने उन्हें उन नियमों और शर्तों का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है, जिनके आधार पर उनके दीर्घकालिक वीजा दिए गए थे। एसएसपी कार्यालय ने पाकिस्तान के नागरिकों के गृह नगर, काम, उनके वीजा की समाप्ति तिथि और पिछले कुछ महीनों में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी एकत्र की है।

इन पाकिस्तानी नागरिकों से कहा गया है कि, वे जिस इलाके में ठहरे हुए हैं, वहां कोई भी संदिग्ध गतिविधि नजर आने पर तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दें। उन्हें नियमित रूप से ‘सत्यापन’ करने की भी सलाह दी गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 14 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केंद्र में 9.79 लाख पद खाली हैं
केंद्र में 9.79 लाख पद खाली हैं