nayaindia Ballia road accident sweeper death truck उप्रः बलिया में ट्रक से सफाई कर्मी की मौत, बीस ट्रकों में तोड़फोड़
उत्तर प्रदेश

उप्रः बलिया में ट्रक से सफाई कर्मी की मौत, बीस ट्रकों में तोड़फोड़

ByNI Desk,
Share

बलिया। बलिया (Ballia) जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में ट्रक (truck) की चपेट में आने से एक सफाई कर्मी (sweeper) की मौत ( death) हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम किया तथा कम से कम बीस ट्रकों में तोड़फोड़ की। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के रेलवे स्टेशन – मालगोदाम रोड पर शनिवार की रात सड़क पार कर रहे सफाई कर्मी सूरज (30) की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के समय सूरज दवा लेने जा रहा था। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम किया तथा आवागमन बाधित कर दिया। उग्र लोगों ने इस दौरान कई ट्रकों में तोड़फोड़ की।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा आक्रोशित लोगों से मांग पत्र लिया तथा उन्हें समझा बुझाकर चक्का जाम समाप्त कराया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजीव सिंह ने रविवार को बताया कि चक्का जाम के दौरान पथराव कर कम से कम बीस ट्रकों में तोड़फोड़ की गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। इसके साथ ही पुलिस तोड़फोड़ करने वाले उपद्रवी तत्वों को चिन्हित कर रही है। उपद्रवी तत्वों के विरुद्ध भी मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें