nayaindia Samajwadi Party Vinod Yadav district panchayat member Etah सपा नेता हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Samajwadi Party Vinod Yadav district panchayat member Etah सपा नेता हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार

सपा नेता हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार

एटा। एटा जिले की अलीगंज कोतवाली पुलिस ने समाजवादी पार्टी (SP) के नेता एवं जिला पंचायत सदस्‍य (district panchayat member) विनोद यादव (Vinod Yadav) को हत्‍या के प्रयास समेत कई गंभीर आरोपों के तहत गिरफ्तार किया है।

अलीगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) विक्रांत त्रिवेदी (Vikrant Trivedi) ने बताया कि डकैती, हत्‍या के प्रयास और एक महिला के उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में कोतवाली में पिछले वर्ष 18 सितंबर को दर्ज मामले में यादव की गिरफ्तारी की गयी है। यादव काफी समय से फरार थे।

पुलिस के अनुसार, समाजवादी पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्‍यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव, विनोद के चाचा हैं। पुलिस विभिन्न आपराधिक मामलों में रामेश्वर और जुगेंद्र की संपत्ति कुर्क कर चुकी है। जुगेंद्र की पत्नी रेखा यादव एटा की जिला पंचायत अध्‍यक्ष हैं। वह और उनके पति गिरोहबंद अधिनियम के तहत मामला दर्ज होने के बाद से फरार हैं। रामेश्वर यादव जेल में बंद हैं। (भाषा)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तान के नए सेना प्रमुख पर रहेगी नजर
पाकिस्तान के नए सेना प्रमुख पर रहेगी नजर