nayaindia Badaun Pradeep Kashyap Vishwa Hindu Seva Dal murder Pradeep Kashyap बदायूं में विश्व हिंदू सेवा दल अध्यक्ष की हत्या
बूढ़ा पहाड़
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Badaun Pradeep Kashyap Vishwa Hindu Seva Dal murder Pradeep Kashyap बदायूं में विश्व हिंदू सेवा दल अध्यक्ष की हत्या

बदायूं में विश्व हिंदू सेवा दल अध्यक्ष की हत्या

बदायूं। बदायूं जिले के मूसाझाग थाना क्षेत्र में विश्व हिंदू सेवा दल (Vishwa Hindu Seva Dal) की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रदीप कश्यप (Pradeep Kashyap) की कथित रूप से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस सूत्रों ने बताया कि मूसाझाग थाना क्षेत्र के गिधौल गांव निवासी कश्यप (30) ने अनियमितताओं को लेकर गांव के कोटेदार की हाल में मुख्यमंत्री समेत अन्य अधिकारियों से शिकायत की थी और इसी बात को लेकर कोटेदार से उनकी रंजिश थी।

सूत्रों ने बताया कि कश्यप की शुक्रवार रात कथित रूप से हत्या कर दी गई। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ओ पी सिंह ने बताया कि कश्यप के शव के पास उनका चौपहिया वाहन एवं एक तमंचा भी मिला है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने गांव के कोटेदार धीरेंद्र पर हत्या का शक जाहिर किया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रदीप कश्यप भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के करीबी थे। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − five =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख को ईडी का समन, बेटी को सीबीआई का नोटिस
कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख को ईडी का समन, बेटी को सीबीआई का नोटिस