nayaindia Mathura burnt death Yamuna Expressway road accident car fire यमुना एक्सप्रेस-वेः ट्रैक्‍टर से टकराकर कार में आग, दो की मौत
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Mathura burnt death Yamuna Expressway road accident car fire यमुना एक्सप्रेस-वेः ट्रैक्‍टर से टकराकर कार में आग, दो की मौत

यमुना एक्सप्रेस-वेः ट्रैक्‍टर से टकराकर कार में आग, दो की मौत

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के नौहझील थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक कार (car) यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर से जा टकराई। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में कार में भीषण आग लग गई, जिससे उसमें सवार दो लोग जलकर (burnt) मर (death) गए।

नौहझील थाना के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह भाटी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेस-वे पर चांदपुर खुर्द गांव के पास नोएडा से आगरा की तरफ जा रही सड़क पर खड़े एक दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर से एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार पीछे से जा टकराई। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर से टकराते ही कार में आग लग गई और उसमें सवार दो लोग जिंदा जल गए।

भाटी के अनुसार, हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और पूरी गाड़ी दोनों कार सवारों सहित जलकर नष्ट हो गई। कार सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान दिल्ली निवासी लाला और सोनू कुमार के रूप में हुई है। उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। भारटी के मुताबिक, मथुरा जिले की फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जम्मू कश्मीर के पुंछ से दो एके राइफल, गोला-बारूद बरामद
जम्मू कश्मीर के पुंछ से दो एके राइफल, गोला-बारूद बरामद