nayaindia Agniveer exam hanged Aligarh Barauli village अग्निवीर परीक्षा में फेल पर युवक ने लगाई फांसी
उत्तर प्रदेश

अग्निवीर परीक्षा में फेल पर युवक ने लगाई फांसी

ByNI Desk,
Share

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 49 स्थित बरौली गांव (Barauli village) में रह कर सेना के अग्निवीर परीक्षा (Agniveer exam) की तैयारी कर रहे एक युवक ने परीक्षा में फेल हो जाने के बाद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (hanged) कर ली। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है भाई मैं फौजी नहीं बन पाया लेकिन तुम जरूर बनना और माता-पिता का ख्याल रखना।

अलीगढ़ (Aligarh) निवासी 19 वर्षीय दीपू जिसने सेना के अग्निवीर परीक्षा में फेल हो जाने के बाद कारण डिप्रेशन में आने के कारण फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके पास से 3 पेज के सुसाईड नोट मिला जिसमें लिखा है.. मैंने 4 साल खूब मेहनत की लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ मैं अपने मां-बाप का नाम रोशन नहीं कर सका इस जन्म में ना सही अगले जन्म में फौजी जरूर बनूंगा उसने अपने सुसाइड नोट में अपने भाई को के लिए लिखा है सपना टूट गया अब जी कर क्या करू.. मैं फौजी नहीं बन पाया लेकिन तुम जरूर बनना और माता-पिता का ख्याल रखना।

एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि अलीगढ़ निवासी 19 वर्षीय दीपू छोटे भाई अमन और बुआ के लड़के अंशु के साथ बरौला में रह रहा था दीपू और उसके भाई नोएडा में रहकर फौज मैं भर्ती होने की तैयारी में जुटे थे। हाल ही में उसने सेना में भर्ती की परीक्षा दी थी। 30 जनवरी को परीक्षा परिणाम आया था, जिसमें वह फेल हो गया था। इसके बाद से ही वह तनाव में था। दीपू का भाई अमन और अंशु कमरे से बाहर गए थे, इसी दौरान उसने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। मृतक दीपू के शव को कब्जे पुलिस में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मोर्चरी में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को परिजनों सौप दिया जायेगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें