nayaindia Yogi Adityanath's Controversial statement : अब्बा जान वाले बयान पर गरमाई...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Yogi Adityanath's Controversial statement : अब्बा जान वाले बयान पर गरमाई...

Yogi Aaditynath के ‘अब्बा जान’ वाले बयान पर गरमाई राजनीति, TMC सांसद Mahua ने कहा क्या SC…

Yogi Adityanath's Controversial statement :

नई दिल्ली | Yogi Adityanath’s Controversial statement : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पास आने के बाद से राजनीतिक पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर विवादित बयान देने का सिलसिला शुरू हो गया है. रविवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक विवादित बयान दे दिया था. योगी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में अब्बा जान वाले लोग गरीबों का आधा राशन खा लेते थे. बता दें कि उन्होंने यह टिप्पणी अखिलेश यादव की नाम लिए बिना की थी. अब इसपर विपक्ष औऱ सपा के नेता लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा पर हमलावर हैं. इसी कड़ी में तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने भी इसपर अपना विरोध दर्ज किया है. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ के बयान पर अपनी भड़ास निकाली है.

क्या कहा महुआ मोइत्रा ने

Yogi Adityanath’s Controversial statement : सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि भारत के एक राज्य में निर्वाचित सीएम ही लोगों को दंगे के लिए भड़काने का दोषी है. उन्होंने कहा कि इस सीएम ने खुले मंच से लोगों को भड़काने की कोशिश की है. यह स्पष्ट तौर पर आईपीसी की धारा 153 ए का उल्लंघन है इसपर कार्रवाई की जानी चाहिए. महुआ मोइत्रा ने इस मामले में देश की सर्वोच्च अदालत का नाम लेते हुए कहा कि क्या ऐसे बयानों पर भी स्वत: संज्ञान लिया जाएगा.

इसे भी पढें –Kiara Advani की ये Duplicate आपको भी कर देगी कंफ्यूज, नहीं पहचान पाएंगे कौन असली, कौन नकली ? Watch Video

कुशीनगर में दिया था विवादित बयान

Yogi Adityanath’s Controversial statement : रविवार को कुशीनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पीएम मोदी के शासन संभालने के बाद से गरीबों को उनका हक मिला है. उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने विकास को हर किसी वयक्ति के पास बिना भेदभाव के पहुंचाया है. आगे बोलते हुए योगी ने अखिलेश यादव और सपा का नाम लिए बिना कहा कि 2017 के पहले अब्बा जान कहने वाले मंत्री ही गरीबों का हक खा जाते थे.

इसे भी पढेंटी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली की जगह लेंगे भारत के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा: रिपोर्ट

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन में बस दुर्घटना में 27 लोगों की मौत
चीन में बस दुर्घटना में 27 लोगों की मौत