nayaindia Bus Accident: Aligarh: बारातियों से भरी बस नहर में जा पलटी, एक की मौत
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Bus Accident: Aligarh: बारातियों से भरी बस नहर में जा पलटी, एक की मौत

Aligarh: बारातियों से भरी बस नहर में जा पलटी, एक की मौत, 12 से ज्यादा घायल, मच गया कोहराम

bus accident
file photo

अलीगढ़ | Bus Accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां बारातियों से भरी एक बस पुल से नहर में पलट गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई और 12 से ज्यादा घायल बताए जा रह हैं। सूचना मिलते हुई पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर हताहतों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया।

Bus Accident: जानकारी के मुताबिक, ये भीषण हादसा अलीगढ़ के थाना गौंडा क्षेत्र में हुआ है। जहां एक बारातियों की बस जर्जर पुल से नहर में पलट गई। बस पलटने के बाद क्षेत्र में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मुश्किल से लोगों की जान बचाई। घायलों को अलीगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:- उप्र: नाबालिग से दुष्कर्म के तीन दोषियों को 20-20 साल कैद

बताया जा रहा है कि पुल पर बस अनियंत्रित हो गई और नहर में पलट गई। इस हादसे में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें:- गर्भवती महिला का पीछा करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

Bus Accident: पुलिस के अनुसार, हादसे में मृतक बुजुर्ग को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजवा दिया गया है। मृतक नगरिया का रहने वाला है और उसके गांव में उसके परिचित की शादी थी। ऐसे में वह भी बारात में शामिल होने के लिए गांव के अन्य लोगों के साथ बस में जा रहा था। जानकारी में सामने आया है कि, बारात थाना गोंडा के गांव पिंजरी गई थी। जब बारात से सभी वापस शुक्रवार देर रात लौट रहे थे तभी नयाबास के पास बस अचानक अनियंत्रित हो गई और नहर में पलट गई।

ये भी पढ़ें:- फैक्टरी से तीन बाल मजदूर मुक्त कराए गए, प्रबंधक गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
2022 में 10,457 किलोमीटर राजमार्ग का निर्माण
2022 में 10,457 किलोमीटर राजमार्ग का निर्माण