nayaindia Rape With Widow UP : विधवा रिश्तेदार से 'रेप' ना कर पाया, तो कान तक चबा ...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Rape With Widow UP : विधवा रिश्तेदार से 'रेप' ना कर पाया, तो कान तक चबा ...

दर्दनाक : विधवा रिश्तेदार से ‘रेप’ ना कर पाया, तो कान तक चबा गया ‘दरिंदा’

Rape Bhabhi MP Police :

चित्रकूट | Rape With Widow UP : महिलाओं के साथ बढ़ते आपराधिक मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पुलिस प्रशासन ज्यादातर मामलों में बेबस नजर आता है क्यों कि इन मामलों में ज्यादातर रेप करने के आरोपी महिला के जान पहचान वाले ही होती हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद से सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक विधवा के साथ उसकी ही रेश्तेदार ने रेप करने की कोशिश की. महिला ने इसका पूरजोर तरह से विरोध किया. जिसके बाद वो रेप करने में तो सफल नहीं हुआ लेकिन महिला के कान चबा गया. इतना ही नहीं उसनें पीड़िता के साथ काफी मारपीट भी की. जिसके बाद महिला के चीख सुनकर लोग जमा होने लगे और आरोपी मौके से फरार हो गया.

Rape With Widow UP :

एक साल से फोन पर कर रहा था परेशान

Rape With Widow UP : पीड़िता को आस-पड़ोस रहने वाले लोगों ने अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों का कहना है कि महिला के शरीर में चोट के कई निशान हैं. डॉक्टरों ने बताया कि कान से काफी खून बहा है ऐसे में आने वाले समय में महिला को सुनने में परेशानी हो सकती है. पीड़िता का कहना है कि आरोेपी युवक उसके पति की ओर से रिश्ते में था. पिछले एक साल से वो लगतार महिला को फोन पर परेशान कर रहा था. इसके बाद भी पीड़िता ने रिश्तेदारी होने के कारण पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की. हालांकि पीड़िका ने इस संबंध में आरोपी के घर जाकर जानकारी दी थी.

इसे भी पढें- UP में बुखार ने मचाया कोहराम, 3 डॉक्टर सस्पेंड, फिरोज़ाबाद में 50 की मौत, लखनऊ में 400 से ज्यादा मरीज भर्ती

Rape With Widow UP :

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Rape With Widow UP : चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि महिला के आरोप गंभीर हैं. उन्होंने बताया कि गांव वालों और महिला के आरोपों पर हमने शिकायत दर्ज कर ली है. आरोपी की तलाश के लिए लगतार छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्ट में होगा, इधर, पीड़ित महिला की मदद के लिए स्थानीय महिलाएं खड़ी हो गई हैं और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाने का घेराव भी किया है.

इसे भी पढें-Shardul Thakur की पारी से आँसू की जगह निकला इंग्लैंड का खून IND vs ENG

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + seventeen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सानिया मिर्जा अबु धाबी ओपन के पहले दौर में बाहर
सानिया मिर्जा अबु धाबी ओपन के पहले दौर में बाहर