• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

Panchayat Election: कुलदीप सेंगर की पत्नी Sangeeta Sanger को भाजपा ने दिया टिकट, सपा ने साधा निशाना

Must Read

लखनऊ। भाजपा ने पंचायत चुनाव में उन्नाव जिले की सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। सजायाफ्ता पूर्व BJP विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी Sangeeta Sanger को भी भाजपा (BJP) ने चुनाव मैदान में उतारा है। उन्हें टिकट दिए जाने की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी (SP) ने BJP पर निशाना साधा है।

समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. आषुतोष वर्मा ने कहा, BJP पिछले रास्ते से अपराधियों को बढ़ावा देना चाहती है। सेंगर की पत्नी पहले भी जिला पंचायत अध्यक्ष रहीं है। उन पर एक्शन लेने के बजाय उन्हें टिकट देकर प्रोत्साहित किया गया है। BJP महिलाओं का सम्मान नहीं करती है।

इसे भी पढ़ें – कोरोना से सहमा हर कोई! प्रवासी मजदूरों का पलायन फिर से शुरू, हर किसी को घर लौटने की जल्दी

बल्कि वह जातिवादी को बढ़ावा दे रही है। Kuldeep Sanger का इतिहास देखें तो पता चलेगा कि BJP की कथनी और करनी में अंतर है। यह पूरी तरह से मैनेंजमेंट की सरकार है।

सजायाफ्ता पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को फतेहपुर चैरासी तृतीय से भाजपा ने जिला पंचायत की टिकट दी है। 2016 के पंचायत चुनावों में संगीता मियागंज तृतीय सीट से निर्वाचित हुई थीं। लेकिन इस बार सीट आरक्षित होने कारण उन्हें दूसरी जगह से चुनाव लड़ना पड़ रहा है। 2016 के चुनाव में खींचतान के बीच लॉटरी सिस्टम से संगीत विजयी हुईं थीं।

गौरतलब हो कि Kuldeep Singh Sanger उन्नाव की बांगरमऊ से BJP के टिकट पर विधायक रह चुके हैं। साल 2017 में उन्नाव के चर्चित दुष्कर्म कांड में Kuldeep Singh Sanger को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें अगस्त 2019 में BJP ने पार्टी से बाहर कर दिया था और फिर बाद में उनकी विधान सभा की सदस्यता भी समाप्त कर दी गई थी। पिछले साल कोर्ट ने Kuldeep Singh Sanger को दुष्कर्म और अपहरण के मामले में दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

इसे भी पढ़ें – कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीए मोदी ने लाॅकडाउन को लेकर दिए ऐसे संकेत

इसे भी पढ़ें – कोरोना मस्त… जनता पस्त! कोरोना तोड़ रहा रिकाॅर्ड, 24 घंटे में 1.31 लाख नए केस, मौत का आंकड़ा 800 पार 

इसे भी पढ़ें – Rajasthan: आज ही भरवा लें पेट्रोल-डीजल, कल सुबह 6 बजे से हड़ताल के कारण बंद रहेंगे Patrol Pump

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This