UP Police Priyanka Instagram : पुलिस की नौकरी छोड़ सोशल मीडिया 'सेलिब्रिटी'...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Police Priyanka Instagram : पुलिस की नौकरी छोड़ सोशल मीडिया 'सेलिब्रिटी'...

पुलिस की नौकरी छोड़ सोशल मीडिया ‘सेलिब्रिटी’ बनीं Priyanka, रिवाल्वर वाले वीडियो के कारण आई थी चर्चा में …

आगरा | UP Police Priyanka Instagram : देशभर में युवा सरकारी नौकरी के लिए कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई देते हैं. आपने भी एक सरकारी नौकरी की परीक्षा देने जाते हुए युवाओं को देखा होगा कि वे किस तरह परेशानियां उठाकर परीक्षा देने जाते हैं. ऐसे में यदि कोई सरकारी नौकरी छोड़ दे तो आश्चर्य होना स्वाभाविक है. लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर रहने वाली प्रियंका मिश्रा को नौकरी छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है. प्रियंका ने विभाग में 1.52 लाख रुपए जमा करा दिए हैं. इसके साथ ही प्रियंका ने वर्दी के साथ ही किट भी विभाग को वापस कर दी है. प्रियंका को भले ही पुलिस विभाग में सफलता नहीं मिली लेकिन वह सोशल मीडिया में तेजी से फेमस हो रही है. इंस्टाग्राम में प्रियंका के फॉलोवरों संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बता दें कि अब उनके फॉलवरों की संख्या 50000 से पार हो चुकी है.

विडियो के कारण आईं थी चर्चा में

UP Police Priyanka Instagram : प्रियंका मिश्रा कानपुर की रहने वाली है और एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गई थी. सोशल मीडिया में प्रियंका नहीं कैसा वीडियो डाला था जिसमें वे रिवाल्वर हाथ में लेकर एक डायलॉग पर लिपसिंग करती हुई नजर आ रही थी. प्रिंयंका का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया था. लोगों के कमेंट से परेशान होकर प्रियंका में आगरा के एसएसपी मुनिराज को अपना त्यागपत्र सौंप दिया था.

इसे भी पढ़ें – High Alert in Ayodhya :  ड्रोन मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप, कैमरे में मिली रेलवे के आसपास की तस्वीरें

बन गई सोशल मीडिया सेलिब्रिटी

UP Police Priyanka Instagram : प्रियंका ने भले ही पुलिस विभाग छोड़ दिया है लेकिन अब भी प्रियंका सोशल मीडिया में उतने ही एक्टिव नजर आती हैं. पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद से प्रियंका सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गई है. जब उन्होंने वह वीडियो डाला था तब उनके फॉलोवरो की संख्या 1500 के करीब थी जो कि अब 50,000 पार कर चुकी है. प्रियंका के वीडियो को देखकर नहीं लगता कि उन्हें एक रत्ती का भी नौकरी छोड़ने का अफसोस है.

इसे भी पढ़ें- कोच पर ‘मैच फिक्सिंग’ के आरोप के बाद एशियाई टीटी चैंपियनशिप टीम से बाहर हुईं मनिका बत्रा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जैसे तैस समझाया और बचाया
जैसे तैस समझाया और बचाया