nayaindia Noida Prostitution Busted: नोएडा के होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी ...
इंडिया ख़बर

नोएडा के होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापा मार, 7 युवतियों को पकड़ा

ByNI Desk,
Share

नोएडा | Noida Prostitution Busted: जितना बड़ा नाम उतना ही गंदा काम…. नोएडा के होटल में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने रेड डाल कर जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने 7 युवतियों और 4 अन्य लोगों को पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्रांतर्गत दादरी रोड पर सेक्टर-41 में ओयो होटल में देह व्यापार की सूचना मिली थी जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस टीम ने होटल में छापेमारी की कार्रवाई की तो सूचना एकदम सही मिली।

आपत्तिजनक सामान जब्त
Noida Prostitution Busted: पुलिस ने होटल के कई कमरों में कैद सात युवतियों को मुक्त कराकर 4 पुरुष आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों के पास से कई आपत्तिजनक सामान जब्त किया है। देह व्यापार के इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

होटल को किया गया सील
Noida Prostitution Busted: होटल में देह व्यापार का खुलासा होने के बाद पुलिस ने होटल को सील कर दिया है। होटल से गिरफ्तार चारों आरोपियों को थाने में बंद कर पुछताछ की जा रही है। इसी के साथ पुलिस ओयो होटल के मालिक की भी तालाश में जुटी हुई है।

क्या कहा पुलिस ने?

बताया जा रहा है कि, पुलिस अब जांच में जुटी है कि, क्या इन युवतियों से जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था? पुलिस ये भी पता लगाने में जुटी है कि, कारोबार के पीछे कौनसी गैंग सक्रिय हो सकती है। देह व्यापार के भंड़ाफोड़ मामले में एसपी रजनीश वर्मा ने कहा कि, मीडिया सेल से जानकारी पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल में रेड डाली तो यहां अनैतिक देह व्यापार के रैकेट का पता चला। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7 युवतियों का रेस्क्यू किया और 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें